बॉलीवुड

क्या युवराज सिंह के घर आने वाला नन्हा मेहमान, पत्नी हेजल के लुक ने किया अटकलो का बाजार गर्म

क्रिकेट के मैदान में अपने चौको छक्कों से गेंदबाजों की नींद उड़ाने वाले युवराज सिंह भले ही इन दिनों मैदान से दूर हैं, लेकिन इन दिनों वे एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं। जी हां, इंटरनेशनल क्रिकेट टीम से दूर रहने वाले युवराज सिंह की पत्नी के लुक से अटकलों का बाजार गर्म हो गया है। युवराज सिंह अपने धमाकेदार बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं, लेकिन इन दिनों उनका सिक्का चल नहीं रहा है। खैर, आज हम आपको युवराज के प्रोफेशनल लाइफ नहीं, बल्कि पर्सनल लाइफ के बारे में बताने जा रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

हाल ही में, ईशा अंबानी की शादी में युवराज सिंह अपनी पत्नी हेजल के साथ पहुंचे थे, जहां मीडिया की नज़रे उन्हीं पर बनी थी। युवराज सिंह के साथ उनकी पत्नी हेजल हाथों में हाथ डाले दिखीं ज़रूर, लेकिन मीडिया को देखते ही वे असहज हो गई। जी हां, युवराज की पत्नी हेजल यूं तो लाइमलाइट से दूर रहती हैं, लेकिन इस बार वे खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। बताया जा रहा है कि शादी में जब भी हैजल मीडिया देखती, तब वे अपना पेट छिपाने लगती। अब आप सोच रहे होंगे कि इसमें कौन सी बड़ी बात है? तो चलिए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है?

तो क्या गर्भवती हैं युवराज की पत्नी हेजल?

युवराज की पत्नी हेजल जब भी मीडिया को देखती तो अपना पेट छिपा लेती। ऐसे में माना जा रहा है कि क्या अब युवराज सिंह जल्दी ही पिता बनने वाले हैं। दरअसल, हेजल के हाव भाव से तो यही लग रहा था कि वे जैसे मां बनने वाली हैं, लेकिन अभी इस कपल ने इस बात की कोई औपचारिक ऐलान नहीं किया है, ऐसे में किसी भी नतीज़े पर पहुंचना अभी गलत होगा। युवराज सिंह और उनकी पत्नी लंबे समय के बाद सुर्खियों में आएं हैं।

ईशा अंबानी की शादी में हैजल के लुक से अटकलों का बाजार हुआ गर्म

ईशा अंबानी की शादी में हेजल डार्क मोव कलर के आउट फिट में द‍िखीं, तो वहीं युवराज सिंह ब्लू कलर की ड्रेस में दिखें। हेजल का ड्रेस ऐसा था कि ऐसा लगा रहा है, जैसे युवराज सिंह पिता बनने वाले हैं। इतना ही नहीं, हेजल के चेहरे से भी यही लग रहा था कि जैसेकि वे कुछ छिपाना चाहती हैं, इसलिए वे असहज भी नजर आई।

2016 में की थी दोनों ने शादी

याद दिला दें कि युवराज और हेजल की शादी 30 नवंबर 2016 को हुई थी, जिसमें उनके करीबी रिश्तेदार शामिल हुए थे। इके बाद युवराज सिंह ने एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी भी आयोजित की थी। युवराज सिंह की लव लाइफ तो काफी अच्छी है, लेकिन उनके करियर की बात करे तो उनका करियर उतार चढ़ाव वाला रहा है। युवराज सिंह से शादी करने के बाद हेजल पूरी तरह से लाइमलाइट से दूर हो गई। बता दें कि हेजल पहले कई फिल्म में नज़र आ चुकी हैं, लेकिन अब वे अपनी फैमिली के साथ टाइम व्यतीत करती हैं।

Back to top button