बॉलीवुड

जल्द ही पिता बनना चाहते हैं निक जोनास, एक इंटरव्यू में बताया कर रहे हैं फैमिली प्लैनिंग

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: प्रियंका और निक की शादी इस महीने की शुरूआत में 2-3 दिसंबर को जोधपुर में बहुत ही शाही तरीके से हुई, दोनों की शादी को दो रीति-रिवाजों से किया गया, 2 दिसंबर को क्रिश्चियन तरीके से और 3 दिसंबर को हिंदू रीति-रिवाजों से दोनों की शादी हुई  । जहां क्रिश्चियन वेडिंग में प्रियंका किसी प्रिसेंस से कम नहीं लग रही थी वहीं हिंदू रीति-रिवीजों वाली शादी में वो राजकुमारी और निक राजकुमार लग रहे थे। बता दें कि दोनों की शादी बहुत ही शाही अंदाज में हुई थी, और उनकी शादी की फोटोज भी सोशल मीडिया में अभी तक वायरल हो रही है।

शादी के बाद 4 दिंसबर को दोनों नें दिल्ली में अपनी शादी का पहला रिसेप्शन दिया जिसमें देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शिरकत की थी, लेकिन इसके बाद सबको इंतजार था मुंबई में होने वाले इनके रिसेप्शन का तो बता दें अब उसकी डेट भी सामने आ गई है आने वाली 20 दिसंबर को प्रियंका और निक ने अपनी शादी का रिसेप्शन मुंबई में रखा है, और अब सबकी नजर उसी पर टिकी हुई हैं। बता दें कि प्रियंका और निक ईशा अंबानी की शादी में भी शरीक हुए और जिसके बाद निक अमेरिका के लिए रवाना हुए, निक को एयरपोर्ट पर छोड़ने प्रियंका आई थी और निक को जाता देख वो काफी इमोशनल भी दिखी। वैसे तो दोनों अपनी शादी से पहले और शादी के बाद खबरों में छाए रहे लेकिन अब एक ऐसी बात निकलकर सामने आई है जिसके बाद उनका सुर्खियों में आना लाजमी है।

दरअसल दोनों की शादी को हुए लगभग 11 से 12 दिन हुए हैं लेकिन निक ने अभी से अपनी फैमिली प्लैनिंग करनी शुरू कर दी है। खबरों की मानें तो निक ने एक इंटरव्यू में बताया की ‘मैं बिल्कुल शाद के बाद अब जल्द ही पिता बनना चाहता हूं। मुझे लगता है कि यह मेरा एक असली सपना है, जिसे अब शादी के बाद बहुत तेज़ी से आगे बढ़ाना है। आप इसे दो तरीकों से देख सकते हैं, आप कह सकते हैं कि यह सही नहीं था या आप कह सकते हैं कि इसने मुझे शुरुआती उम्र में कुछ सही मायने में सिखाया। मैंने बहुत कम उम्र में बहुत ज़िंदगी देखी है और मुझे आशा है कि मैं इसे किसी दिन अपने बच्चों के साथ शेयर करुंगा।‘ बता दें कि निक एक बार किसी इंटरव्यू में कह चुके हैं कि वो अब उनकी भतीजी को चचेरा भाई-बहन देने की जरूरत है।

निक के इंटरव्यू की मानें तो वो अब इंतजार नहीं करना चाहते हैं और जल्द ही पिता बनना चाहते हैं लेकिन प्रियंका का अभी इस बात पर कोई भी जवाब नहीं आया है।

Back to top button