बॉलीवुड

गर्दन के टैटू के बाद दीपिका के लिए मुसीबत बना पैर का टैटू, लिखवा रखा है इस शख्स का नाम

टैटू बनवाना आजकल फैशन का एक हिस्सा बन चुका है. बड़ी संख्या में लोग अपने शरीर पर टैटू गुदवाते हैं. पर्मानेंट टैटू बहुत सोच समझ कर बनवाना चाहिए क्योंकि अगर आपने एक बार टैटू बनवा लिए तो इसे हटाना बहुत मुश्किल हो जाता है. इसे हटाने के लिए लाखों रुपये खर्च करने पड़ सकते हैं. अधिकतर प्रेमी जोड़े एक-दूसरे के नाम का टैटू बनवाना पसंद करते हैं. आम जिंदगी में आपने भी ऐसे कई कपल देखे होंगे जिन्होंने अपने पार्टनर के प्रति प्यार दिखाते हुए उनके नाम का टैटू बनवाया होगा. लेकिन ऐसा केवल आम जिंदगी में नहीं होता है. बॉलीवुड में भी कुछ ऐसे सितारे मौजूद हैं जिन्होंने अपने पार्टनर के नाम का टैटू अपने शरीर पर बनवाया है. जहां कुछ सितारे ये टैटू बनवाकर बहुत पछताए वहीं कुछ इसे बनवाकर बहुत खुश हैं. कुछ दिनों पहले अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की शादी मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह के साथ हुई है और हाल ही में दीपिका की एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें उनके गर्दन के पीछे का टैटू गायब था.

दरअसल, जब दीपिका रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में थी तब उन्होंने रणबीर कपूर के नाम का टैटू अपने गर्दन पर बनवाया था. लेकिन रणवीर से शादी के बाद उन्हें ये टैटू  हटवाना पड़ा. अब तक आप दीपिका के एक ही टैटू के बारे में जानते होंगे लेकिन क्या आपको पता है दीपिका के शरीर पर एक नहीं बल्कि दो टैटू हैं? जी हां, दीपिका ने एक नहीं बल्कि दो टैटू बनवाए थे. पहला टैटू रणबीर कपूर के नाम का था जिसे उन्होंने अभी हटवा लिया है और दूसरा उनके पैर पर है जो अब भी वहां मौजूद है. इस टैटू में भी किसी का नाम लिखा है.

पैर पर लिखा है ये नाम

आपको जानकर हैरानी होगी कि पैर पर बने हुए टैटू पर भी उन्होंने किसी का नाम लिखवाया है. बता दें, दीपिका ने पैर पर जो टैटू बनवाया है उसमें किसी और का नहीं बल्कि अपना खुद का ही नाम लिखवाया है. पैर पर बने इस टैटू में उन्होंने अपने ही नाम और सरनेम का पहला अक्षर लिखवाया है. उनका ये टैटू दिखने में बहुत ही खूबसूरत लगता है. आपको बता दें पहले उन्होंने गर्दन पर रणबीर कपूर के नाम का टैटू ‘RK’ बनवाया था. हालांकि ब्रेकअप के काफी समय बाद तक ये टैटू उनकी गर्दन पर था लेकिन हाल ही में जो तस्वीरें वायरल हुई हैं उसमें उनका टैटू गायब दिख रहा था. खासकर रणवीर सिंह से शादी के बाद दीपिका के लिए ये टैटू हटवाना बहुत जरूरी था.रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका अपने पैर पर बने टैटू से भी परेशान हैं और वह इसे भी जल्द हटवाना चाहती हैं.

14 और 15 नवंबर को हुई शादी

बता दें, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में हुई थी. दोनों की ये शादी कोंकणी और सिंधी रीती रिवाजों के साथ संपन्न हुई थी. शादी में कुछ चुनिंदा मेहमानों के अलावा बॉलीवुड के कुछ सितारे ही शामिल हुए. शादी के बाद उन्होंने अपना पहला रिसेप्शन बैंगलोर और दूसरा रिसेप्शन मुंबई में दिया. रिसेप्शन में बॉलीवुड, राजनीति और खेल जगत के बड़े-बड़े सितारे मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें : शादी के बाद कुछ यूं जिंदगी बिताना चाहती हैं दीपिका पादुकोण

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button
?>