शादी के बाद कुछ यूं जिंदगी बिताना चाहती हैं दीपिका पादुकोण

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड गलियारें में इन दिनों दीपिका और रणवीर की शादी के चर्चे चल रहे हैं, 21 अक्टूबर को दोनों ने सोशल मीडीया के जरिए अपनी शादी की ताऱीख का ऐलान किया था। ऐसे में हर किसी की नजर इनकी शादी पर आकर टिक गई है। उनके शादी के वेन्यू से लेकर मेन्यू तक पर सबकी नजर है। रणवीर और दीपिका का कोई भी फैन उनकी शादी से जुड़ी हर बात के बारे में जानना चाहता है, कुल मिलाकर लोग इनकी शादी के लिए बहुत एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

जहां एक तरफ सभी इनकी शादी को लेकर के एक्साइटेड हैं, वहीं दुल्हनियां रानी यानी की दीपिका के मन में भी बहुत कुछ चल रहा है। दीपिका के फैंस भी ये जरूर जनना चाहते होंगे कि दीपिका अपनी शादी को लेकर कितनी एक्साइटेड हैं और उनके मन में क्या चल रहा है। तो चलिए हम आपको बताते हैं कि दीपिका इस शादी को लेकर क्या सोचती हैं और शादी के बाद वो किस तरह की जिंदगी जीना चाहती हैं।

एक इंटरव्यू में जब दीपिका से उनकी शादी को लेकर पूछा गया कि वो अपनी शादी को लेकर के कितनी एक्साइटेड हैं तो दीपिका ने बताया कि, बिल्कुल मैं अपनी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हूं,ठीक उसी तरह जिस तरह कोई नई फिल्म साइन करने से पहले होती हूं। दूसरी लड़कियों की तरह मैंने भी हमेशा अपनी शादी के बारे में काफी कुछ सोच रखा था।

दीपिका ने कहा, मैं सोचती थी कि जब भी शादी होगी तब हर तरफ काफी एक्साइटिंग माहौल होगा और होना भी चाहिए. मुझे समझ नहीं आता कि शादी के बाद जिंदगी क्यों बदल जाती है।

जब दीपिका से पूछा गया कि वो किस तरह से शादी के बाद अपनी लाइफ बिताना चाहती हैं तो उन्होंने बताया कि, मैंने अपने मम्मी पापा को अपने रिश्ते को बखूबी निभाते देखा है. मैं भी अपनी शादीशुदा जिंदगी को ऐसे ही देखती हूं. उन्होंने जिस तरह अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल जिंदगी को संभाला है वह मेरे लिए एक बेंचमार्क है। और मैं भी अपने मां-पिता की तरह ही आगे अपनी शादीशुदा  जिंदगी को संभालना  और बेहतर बनाना चाहती हैं।

बता दें कि दीपिका और रणवीर काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। और जिस तरह बॉलीवुड में लोग एक-दूसरे से शादी के बंधन में बंध रहे थे उसी तरह से दीपिका और रणवीर के फैन भी उनको शादी के बंधन में बंधते देखने के लिए कापी उत्सुक थे। 15 नवंबर को दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। अब तो बस इंतजार है उस तारीख की जब दीपिका फाइनली रणवीर की दुल्हनियां बनकर सबके सामने आएंगी।