बॉलीवुड

कपिल को बिग बी ने दिए शादी के टिप्स, कहा- जैसे ही कोई गलती हो फौरन…..

कपिल शर्मा के सितारे इन दिनों फिर जगमगाने लगे हैं। एक तरफ  उनके जीवन में शादी की खुशियां आने वाली हैं दूसरी तरफ अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति के फिनाले शो का हिस्सा बनेन का मौका मिला। कपिल अपनी बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं। यह एपिसोड भी की हंसी ठिठोली की वजह से मजेदार रहा। हालांकि इस एपिसोड में कुछ ऐसा भी हुआ जिसकी किसी ने कल्पना भी नही की होगी।

शो में मिला सम्मान

कपिल बहुत लंबे समय से टीवी पर से गायब हैं। सुनील ग्रोवर से हुई उनकी लड़ाई के बाद अब धीरे धीरे उनकी जिंदगी पटरी पर आ रही है। लंबे गैप और बढ़े हुए वजनके कारण वह केबीसी का हिस्सा बनने से पहले नर्वस हो रहे थे। हालांकि जब कपिल सेट पर पहुंचे तो ऑडियंस बहुत देर तक ताली बजाती रही। ऐसा अब तक के सीजन में पहली बार हुआ जब ऑडियंस ने किसी गेस्ट के लिए इतने देर तक ताली बजाई हो। अमिताभ बच्चन भी हैरान रह गए। गौरतलब है कि कपिल शर्मा के लिए पूरे 0 मिनट तक बजती रहीं तालियां।

दस मिनट तक बजती रहीं तालियां

कपिल जैसे ही स्टेज पर पहुंचे, लोग खुशी से पागल हो गए। कपिल ने अपने शो से दर्शकों को लंबे समय तक हंसाया है। कई बार उन्होंने दर्शकों का मजाक भी बनाया लेकिन इसमें भी उनकी मस्ती औऱ शरारत छिपी रहती थी। यही वजह थी कि कपिल के इन दिनों में दर्शकों ने एक बार फिर उनकी हौसला अफजाई की और पूरे 10 मिनट तक ताली बजाई जिससे कपिल का कॉन्फिडेंस बढ़ गया। कपिल बहुत जल्द  छोटे पर्दे पर वापसी करने वाले हैं और दर्शक उनके कमबैक को लेकर बहुत ही उत्साहित हैं। इस शो के प्रमोशन के लिए ही कपिल केबीसी का हिस्सा बने।

हालांकि कपिल इस शो में भी अपने शो जैसे मस्ती करते नजर आए। उन्होंने फिर आम आदमी का सवाल बताते हुए अमिताभ बच्चन से सवाल किया। इतना ही नहीं वह बिग बी की हॉट सीट पर भी जा बैठे। कपिल ने पीछा कि क्या कभी आपके साथ ऐसा हुआ है कि बचे हुए कपड़े से पतलुन बनवाई है और जब वो बच जाती है तो सफेद कपड़ा दिखता है? इस पर बिग ही एक दम चौंक गए और हंसते हुए कहा सर हमेशा ही ऐसा होता है, आज भी ऐसे ही पतलुन पहनी है, लेकिन मैं वह आपको दिखाने वाला नही हूं। इसके बाद दर्शकों के साथ कपिल भी जोर से हंस पड़े।

कपिल ने पूछा अमिताभ से सवाल

इसके बाद कपिल ने एक सवाल फिर पूछा कि आपकी फिल्म क एक डॉयलाग था कि हम जहां खड़े होते हैं, लाइन वहीं से शुरु होती है…आखिर यह लाईन किसके लिए लगाई जाती है। अमिताभ ने हंसते हुए कहा कि ऐसे अजीबोगरीब सवाल आपके दिमाग में आता कहां से आया है। अमिताभ ने कपिल को शादी शुदा जिंदगी के मंत्र भी दिए।

अमिताभ बच्चन ने कहा- जब भी कोई दिक्कस फंसे तो फौरन माफी मांग लें। बस काम हो जाएगा। कपिल ने भी मौके का फायदा उठाते हुए तुरंत अमिताभ बच्चन को अपनी शादी में इनवाइट कर दिया। अमिताभ ने कहा कि अब आपने नेशनल टेलीविजन के सामने यह कहा है तो फिर आना ही पड़ेगा। बात दें कि 12 दिसंबर को कपिल शर्मा गिन्नी चरितार्थ के साथ सात फेरे लेंगे।

यह भी पढ़ें

Back to top button