बॉलीवुड

अरबाज से तलाक के बाद मलाइका ने उठाया यह बड़ा कदम, जानकर चौंक जाएंगे आप

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपनी लव स्टोरी को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा कदम उठाया है, जिसकी वजह से तहलका मच गया है। जी हां, अरबाज से अलग होने के दो साल बाद मलाइका ने कुछ ऐसा किया है, जिसकी वजह से फैंस पूरी तरह से चौंक गये हैं। अरे नहीं, मलाइका ने शादी नहीं की है, बल्कि उन्होंने सोशल मीडिया को लेकर बड़ा कदम उठाया है। यूं तो मलाइका सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव ही रहती है, लेकिन हाल ही में उन्होंने बड़ा बदलाव किया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

अरबाज खान से मलाइका 2016 में अलग हुई थी और मई 2017 में दोनों का तलाक हो गया था, जिसके बाद दोनों ही एक दूसरे पर बयानबाजी करने से बचते हैं। इतना ही नहीं, दोनों ही एक दूसरे की लाइफ में दखल देना पसंद नहीं करते हैं और यही वजह है कि तलाक के बाद दोनों ने सार्वजनिक मंच से कभी भी एक दूसरे को लेकर कोई बातचीत नहीं की। माना जाता है कि दोनों का तलाक आपसी सहमति की वजह से हुआ है, जिसकी वजह से अब दोनों अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं।

मलाइका ने बदला अपना इंस्टाग्राम एकाउंट नाम

अरबाज से अलग होने के बाद भी मलाइका ने इससे पहले अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से अपना सरनेम खान नहीं हटाया था, लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने नाम से खान हटा दिया, जिसकी वजह से उनके फैंस पूरी तरह से चोंक गए। मलाइका के इस कदम के बाद कई तरह के अटकले लगाई जा रही हैं। जी हां, मलाइका ने जब खान अपने सरनेम से हटाया तो लोगों का मानना है कि अब जल्दी ही मलाइका कपूर बनने वाली हैं, लेकिन यह कब होगा, यह तो मलाइका ही जाने।

जिसे डेट करती हूं, उसी से शादी भी करती हूं

हाल ही में जब मलाइका से उनकी डेटिंग की खबरों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुझे डेटिंग वगैरह के बारे में कुछ नहीं पता है, क्योंकि मैं जिसे डेट करती हूं, उससे शादी भी करती हूं, इसलिए इसे डेटिंग का नाम न दें। याद दिला दें कि मलाइका अरोड़ा का एक बेटा भी है, जिसके बारे में मलाइका कहती है कि उनके बेटे के अपने विचार हैं और उसके दोस्त मुझे कूल समझते हैं, क्योंकि मैं किसी की निजी लाइफ में दखल नहीं देती हूं। बता दें कि मलाइका और अरबाज का बेटा है, जिसे दोनों के तलाक के बाद मां और पिता दोनों का प्यार एक साथ नहीं मिल पा रहा है।

जल्द बन सकती हैं अर्जुन कपूर की दुल्हनियां

मलाइका इन दिनों अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं और दोनों की नजदीकियां बहुत ज्यादा बढ़ गई हैं। हाल ही में दोनों ने अपने लिए एक आलिशान घर खरीदा है, जिसमें वे शादी के बाद शिफ्ट हो सकते हैं। माना जा रहा है कि दोनों 2019 के शुरूआत में ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं, लेकिन इसको लेकर कोई ऑफिशियल खबर लीक नहीं हुई है।

Back to top button