बॉलीवुड

बिग बॉस 12: घर के नए मास्टरमाइंड बने श्रीसंत, एक ही चाल में पलट दी पूरी गेम

बिग बॉस 12 के इस सीजन में कल उर्वशी घर से बेघर हो गई, जिसके बाद घर में एक अलग सा शांति का माहौल बना हुआ था, बता दें कि बिग बॉस ने दीपावली के मौके पर घरवालों को कई सारे सरप्राइजेज जिसमें घर के कई सदस्य काफी इमोशनल भी हो गए और एक-दूसरे को सपोर्ट करते नजर आए। लेकिन बिग बॉस के घर में इतना प्यार और शांति ज्यादा देर तक देखी नहीं जाती है और ऐसा ही कुछ होने वाला है आज रात घर के अंदर , बिग बॉस ने फिर से एक ऐसा गेम खेला है जिसके बाद घर की शांति भंग हो गई है।

बिग बॉस के घर में इस वक्त रोमिल को मास्टर माइंड माना जाता है, लेकिन घर के अंदर कोई ऐसा है जो रोमिल से भी बड़ी मास्टर माइंड है। जिसने इस बार घर के कुछ सदस्यों की किस्मत का फैसला कर दिया है। जैसा की सब जानते हैं कि इस बार घर वालों ने आपसी सहमति से श्रीसंत को घर का नया कैप्टन बनाया है। श्रीसंत को घर का नया कैप्टन बनाने के लिए  हमेशा से उनके विरोधी रहे सुरभी, रोमिल ने भी इस बार श्रीसंत को ही घर का कैप्टन चुना। उन लोगों को शायद लगा था कि जिस तरह से श्रीसंत दीपिका, करण से दूर हो रहे हैं ऐसे में उनका श्रीसंत को सपोर्ट करना शायद उन सबके लिए फायदेमंद हो जो कहीं-कहीं पर दिखा भी, जिसके चलते श्रीसंत ने दीपक को काल कोठरी की सजा से बचाकर करणवीर को कालकोठरी भेज दिया था। जिसके बाद पूरा गेम “हैप्पी क्लब” यानी सुरभी, रोमिल, दीपक और सोमी की तरफ जाता दिख रहा था।

लेकिन कल के एपिसोड के बाद जो अपकमिंग एपिसोड में दिखाया गया कि श्रीसंत ने किस तरह से पूरा का पूरा गेम बदल दिया , जिससे सुरभी, दीपक और रोमिल काफी भड़क गए। शो मेकर्स ने सोशल मीडिया से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दिखाया गया है कि इस बार बिग बॉस ने एलिमेनेशन की प्रक्रिया को थोड़ा सा बदल दिया है जिसके चलते बिग बॉस घर का कैप्टन होने के नाते उन्हें एलिमिनेशन की प्रक्रिया के लिए एक विशेषाधिकार दिया जा रहा है। प्रोमो वीडियो में दिखाया गया कि श्रीसंत ने इस हफ्ते घर से एलिमिनेट करने वालों में हैप्पी क्लब के सभी सदस्यों का नाम लेंगे। जिसके बाद श्रीसंत पर सुरभि उनपर रिश्तों का इस्तेमाल अपने फायदे के लिए करने का आरोप लगाएंगी तो वहीं, दीपक भी उन्हें जमकर भला बुरा कहते दिखाई देंगे। देखें वीडियो-

श्रीसंत को कैप्टन बनाते वक्त हैप्पी कल्ब के सदस्यों ने ये बिल्कुल नहीं सोचा होगा कि श्रीसंत को कैप्टन बनाने में खास भूमिका निभाने का तोहफा श्रीसंत उनको इस तरह से देंगे। श्रीसंत की इस एक चाल से पूरा का पूरा गेम पलटने वाला है। बता दें कि हैप्पी क्लब के सदस्यों समेत कुल 7 लोग एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट हो जाएंगे।

श्रीसंत की इस गेम से सिर्फ हैप्पी क्लब के लोगों को ही नहीं बल्कि वुल्फ कल्ब के लोगों को भी हैरान कर देगी। बहरहाल ये सब देखकर इतना तो साफ है कि आने वाले समय में घर के अंदर काफी सारा हंगामा देखने को मिलने वाला है। इसके साथ ही इस बार घर से बेघर कौन होगा ये भी काफी इंट्रेस्टिंग होगा क्योंकि घर में बचे सभी सदस्य एक से बढ़कर एक हैं।

Related Articles

Close