बॉलीवुड

ये हैं भारतीय टीम के क्रिकेटर्स की खूबसूरत बीवियां, नंबर 4 है स्वर्ग से उतरी हुस्न की मल्लिका

बॉलीवुड की तरह क्रिकेट की दुनिया भी ग्लैमरस होती है. भारतीय क्रिकेटर्स ने पिछले 7-8 सालों में टीम इंडिया को एक अलग मुकाम पर पहुंचा कर रख दिया है. आज भारतीय क्रिकेट टीम दुनिया की बेस्ट टीमों में से एक है. पिछले कुछ सालों में इंडिया ने बड़े-बड़े टूर्नामेंट्स अपने नाम किये हैं. लेकिन आज के इस पोस्ट में हम क्रिकेट या क्रिकेटर की नहीं बल्कि उनकी बेटर हॉफ़ की बात करेंगे. क्रिकेटर्स की वाइफ भी स्टाइल और लुक के मामले में किसी अभिनेत्री से कम नहीं हैं. भले ही वह लाइमलाइट में ज्यादा ना रहती हों लेकिन अपने गॉर्जियस लुक और स्टाइल से बॉलीवुड अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर देती नजर आती हैं.

प्रियंका रैना

प्रियंका और सुरेश रैना बचपन के दोस्त थे. दोनों की शादी 3 अप्रैल 2015 को हुई थी. हाल ही में उनकी एक बेटी भी हुई है. प्रियंका रैना फैशन और स्टाइल के मामले में किसी से कम नहीं हैं. ये कहना गलत नहीं होगा कि प्रियंका नेचुरल ब्यूटी हैं.

सुष्मिता राय

सुष्मिता राय भारतीय टीम के प्लेयर मनोज तिवारी की पत्नी हैं. आप खुद ही इस तस्वीर में देख सकते हैं कि वह खूबसूरती में किसी अभिनेत्री से कम नहीं हैं.

रितिका सजदेह

रितिका सजदेह युवराज सिंह की राखी बहन हैं. रितिका ने भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज़ रोहित शर्मा से शादी की है. शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे को 6 साल तक डेट किया था. रितिका भी बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश हैं.

हेजल कीच

हेज़ल कीच ने क्रिकेटर युवराज सिंह से शादी की है. दोनों ने एक दूसरे को काफी समय तक डेट करने के बाद शादी करने का फैसला लिया. हेजल बॉलीवुड अभिनेत्री हैं तो उनका खूबसूरत दिखना लाज़मी है. वह ‘बॉडीगार्ड’ फिल्म में करीना की दोस्त का रोल निभा चुकी हैं.

साक्षी धोनी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी अपने बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं. साक्षी फैशन के मामले में बहुत आगे हैं और अपने स्टाइलिश अंदाज से बॉलीवुड अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर देती हैं.

नुपुर नागर

नुपुर नागर भुवनेश्वर कुमार की बीवी हैं. वह भी खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं हैं. जैसा कि आप इस तस्वीर में देख सकते हैं वह साड़ी में भी बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश दिख रही हैं.

नताशा गंभीर

गौतम गंभीर की पत्नी का नाम नताशा है. नताशा भी गौतम की तरह बिल्कुल शांत और डिसेंट हैं. वह सिंपल होने के साथ-साथ बेहद स्टाइलिश भी हैं.

रीवा सोलंकी जडेजा

टीम इंडिया के ऑल राउंडर कहे जाने वाले खिलाड़ी रविंद्र जडेजा ने रीवा सोलंकी से शादी की है. रीवा पेशे से इंजिनियर हैं. वह भी बॉलीवुड अभिनेत्रियों की तरह खूबसूरत और स्टाइलिश हैं.

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये पोस्ट पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button