बॉलीवुड

श्लोका बिरला की खूबसूरती के आगे बड़ी बड़ी एक्ट्रेस भी हैं फ़ेल, जान्हवी और कैटरीना को देती है टक्कर

बॉलीवुड इंडस्ट्री जाने की बहुत धूम धड़ाका और शो ऑफ और भी बहुत सारी बातें शो कहीं न कहीं से दूसरों को आपकी तरफ आकर्षित करे। मगर आज हम आपको जिसके बारे में बताने जा रहे वो कोई मामूली इंसान या साधारण हस्ती नहीं हैं बल्कि ये है यश बिरला ऑफ़ इंडस्ट्रीज के मालिक यश बिरला जो की बहुत ही सक्सेसफुल बिजनेसमैन है उनकी बेटी श्लोका बिरला की, वैसे तो यश बिरला की लाइफस्टाइल भी किसी से कम नही है मगर श्लोका की बात ही कुछ है। असल में इन दिनों श्लोका बिरला भी चर्चा में आ गयी है और फिलहाल तो आज हम आपको इनकी कुछ तस्वीरें(Shloka Birla Photographs) दिखाने जा रहे जिसमे उनके सामने बड़ी बड़ी मशहूर अभिनेत्रियाँ भी फेल नजर आ रहीं।

shloka Birla photographs

बहुत ही स्टाइलिश और प्यारी है श्लोका बिरला

Sholka Birla Photographs

हालांकि अगर यश बिरला की बिज़नेस लाइफ की बात करें तो देखा जाये यह कहने में कोई गुरेज नहीं होगा की उन्होने अपने काम से तकरीबन हर किसी को प्रेरित किया और यही वजह है की वो आज इस मुकाम पर हैं। खैर आज हम बेहद ही सक्सेसफुल बिजनेसमैन यश बिरला की नहीं बल्कि उनकी बेटी श्लोका बिरला के बारे में बात करने जा रहे है, जो एक मॉडल से कम नहीं लगती हैं और तो और आपको ये भी बता दें की उनकी खूबसूरती के सामने अच्छी अच्छी एक्ट्रेस की चमक भी फीकी पड़ जाती है। उनके बारे मे आपको यह भी जान लेना चाहिए की अगर एक बार आप उनको देखेंगे तो यकीन के साथ कह सकते हैं की उनपर से आप अपनी निगाहें हटा नहीं पाएंगे।

shloka Birla photographs

Shloka Birla Photographs इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी ज्यादा एक्टिव

फिलहाल आपको बताते चलें की श्लोका अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती और सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अपनी कई सारी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है। जिस हिसाब से वो अपनी एजुकेशन, फिटनेस हर चीज़ पर ध्यान दे रही है उससे यह भी कयास लगाया जा रहा है की आने वाले समय में यश बिरला ऑफ़ इंडस्ट्रीज को वो ही संभालेंगे और साथ ही साथ अपनी बिज़नेस स्कील्स से भी कंपनी का नाम रोशन करेंगी।

shloka Birla photographs

शोल्का बिरला फोटोग्राफ्स  (Shloka Birla Photographs)

बताते चलें की यश बिड़ला ग्रुप के चेयरमैन यशोवर्धन बिड़ला और अवंती बिड़ला की बेटी श्‍लोका बिड़ला अभी पढ़ाई कर रही हैं। श्‍लोका को एक्‍टिंग का बहुत शौक है। यहाँ पर आपको यह भी बताते चलें की श्लोका की ये तस्वीरें ना सिर्फ इंस्टाग्राम पर बल्कि सोशल मीडिया के हर प्लैटफ़ार्म पर भी काफी ज्यादा चर्चित हस्ती बनती जा रही है। वैसे आपको बता दें की श्लोका की खूबसूरती के सामने अच्छी अच्छी मॉडल्स और एक्ट्रेस भी फीकी नजर आती हैं। यहाँ उनकी तस्वीरों में आप खुद भी इस बात का अंदाजा लगा सकते है की श्लोका कितनी ज्यादा खूबसूरत और उनकी आदाएं तो क्या कहने। उनकी हर तस्वीर उनकी एक ना एक खूबी को दर्शाती है और हर बार उनका एक नया ही अंदाज नजर आता है।

shloka Birla photographs

 

shloka Birla photographs

Shloka Birla Photographs

shloka Birla photographs

Shloka Birla Photographs

यह भी पढ़ें :-

Back to top button