बॉलीवुड

सालों बाद शिल्पा ने खोला बड़ा राज, सलमान खान को लेकर किया बड़ा खुलासा, पूरा बॉलीवुड हैरान

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कब क्या हो जाए और कब सालो बाद दफन राज खुल जाए, इस बात का अंदाजा शायद ही कोई लगा सकता हैं। जी हाँ बॉलीवुड स्टार्स के बीच कभी अफेयर, ब्रेकअप, शादी और फिर तलाक की खबरे आए दिन सुनने को मिलती हैं। ऐसे में कभी-कभी ये बॉलीवुड स्टार सालो से दबे राज का भी खुलासा कर बैठते हैं। कुछ इसी तरह आज हम आपको उन दो बॉलीवुड स्टारों के बारे में बात करने वाले हैं जो कि इस इंडस्ट्री के जाने-माने स्टार हैं।

असल में हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के दबंग खान और योगा क्वीन शिल्पा शेट्टी के बारे में, जी हाँ आपको बताते चलें की अभी हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने बॉलीवुड के दबंग खान से संबन्धित कुछ राजों के बारे में खुलासा किया हैं जो शायद ही किसी को पता हैं। दरअसल सलमान हमेशा से ही सुर्खियों में बने रहते है, चाहे वो कोर्ट-कचहरी का मामला हो या फिर उनके अफेयर से जुड़ी कोई खबर हो और खास कर वो अपने शादी को लेकर ज्यादा सुर्खियों में रहते हैं कि वो शादी कब और किससे करेंगे।

अपने एक इंटरव्यू में शिल्पा ने खुलासा किया था कि वो कभी सलमान को डेट करती थी, लेकिन जब दोबारा से उनसे सलमान से अफेयर के बारे में सवाल किया गया तब उन्होने इस बात से साफ इंकार कर दिया और कहा की वो और सलमान सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और दोस्ती के रिश्ते के अलावा उनके बीच और कोई संबंध नहीं था। इसके आगे शिल्पा ने बताया कि सलमान अक्सर उनके घर आते थे और देर रात तक उनके पापा के साथ ड्रिंक करते थे और वो सोई रहती थी, इसके अलावा सलमान मेरे पापा के साथ ड्रिंक करने के अलावा घंटो तक बाते करते थे।

इसके आगे शिल्पा ने बताया कि जब उनके पापा का निधन हुआ था, तब सलमान मेरे घर आए थे और वो बहुत ही उदास थे और बार काउंटर पर सिर झुकाकर बैठे थे। जब शिल्पा के ब्रेकअप के बारे में पूछा गया तब उन्होने बताया कि एक लड़के ने अपने दोस्तो से शर्त लगाई थी वो उनसे रिलेशनशिप बनाए, हालांकि शिल्पा उस लड़के से सचमुच प्यार कर बैठी थी लेकिन जब उन्हें उस लड़के की सच्चाई पता चली तो उनका ब्रेकअप हो गया, इस बात से शिल्पा बहुत दुखी और निराश हो गयी और उनका दिल भी टूट गया।

शिल्पा शेट्टी ने सलमान के साथ अफेयर की खबर को नकार दिया और उन्होने कहा कि वो सिर्फ बहुत अच्छे दोस्त हैं, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शिल्पा जिस लड़के के बारे में बात कर रही थी वो कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार थे और ये बात सभी जानते हैं कि दोनों का लंबे समय तक अफेयर रहा लेकिन दोनों का रिश्ता शादी तक नहीं पहुँच सका। अभी हाल ही में शिल्पा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि अक्षय कुमार ने उन्हें यूज करके छोड़ दिया था और इस बात ने बहुत तूल पकड़ा।

Related Articles

Close