प्रधानमंत्री के नोटबंदी वाले फैसले का करीना कपूर खान ने कही ये बड़ी बात: देखें विडियो

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नोटबंदी वाले फैसले से पूरी दुनियाँ हिली हुई है। भ्रष्ट लोगों के साथ- साथ कुछ इमानदार लोग भी प्रधानमंत्री के इस फैसले से हिले हुए हैं। आपको बता दें प्रधानमंत्री ने 8 नवम्बर की रात को पुराने 500 और 1000 के बड़े नोटों को बंद कर दिया। जैसे ही इसकी खबर जनता को लगी, लोगों में कोहराम मच गया। लेकिन इसके बाद भी देश की ज्यादातर जनता प्रधानमंत्री के इस फैसले से बहुत खुश दिख रही है। इसका सबसे बड़ा कारण हैं, प्रधानमंत्री ने नोटबंदी का यह ऐलान काला धन और जाली नोटों की समस्या को ध्यान में रखकर किया था।

भारत पिछले कई सालों से काले धन की समस्या से पीड़ित है। यहाँ का हर नागरिक यही चाहता था कि देश से काले धन का नामो- निशान मिट जाए और देश का पैसा देशहित में लग सके। आजतक किसी भी सरकार ने इतना बड़ा कदम नहीं उठाया था, इसलिए प्रधानमंत्री के इस फैसले को ऐतिहासिक फैसला भी कहा जा रहा है। आपको बता दें देश की आम जनता के साथ ही साथ बॉलीवुड के लोग भी प्रधानमंत्री के फैसले का खुलकर समर्थन करते हुए दिख रहे हैं।

करीना कपूर खान नोटबंदी के समर्थन में:

बॉलीवुड के खान हों या कपूर सभी लोग प्रधानमंत्री के इस फैसले की तरफदारी कर रहे हैं। कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि उनके इस फैसले से देश की जनता को दिक्कतें ही झेलनी पड़ रही हैं, लेकिन शायद वह सुनहरे भविष्य की तरफ देख ही नहीं रहे हैं। अगर उन्हें इस बात का ज्ञान हो जाता कि इससे भविष्य सुधर जायेगा तो वे भी प्रधानमन्त्री के फैसले का स्वागत करते। देशहित में थोड़ा तो कष्ट झेलना ही पड़ेगा।

प्रधानमंत्री के इस फैसले के साथ अब बेबो भी खड़ी होती दिखी हैं। उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री की तारीफ़ करते हुए कहा कि मेरे पास अब केवल 2000 की नोट ही बची हैं। मैंने अपने सभी पुराने 500 और 1000 के नोट जमा करवा दिए हैं। मैं इसके लिए प्रधानमंत्री मोदी का शुक्रिया करना चाहती हूँ।

वीडियो देखें:

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.