समाचार

पीएम मोदी को गाली देने वाली महिला की हकीकत जानकर चौक जाएंगे – पढ़िए क्या है सच

नई दिल्ली – नोटबंदी के बाद इन दिनों सोशल मीडिया पर एक महिला का वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है, जिसमें एक तिलक लगाये हुए गृहणी मोदी को बहुत गन्दी-गन्दी गालियाँ दे रही है। इस विडियो को फैलाने का उद्देश्य जनता को यह दिखाना है कि मोदी की धन वापसी की नीति से सामान्य गृहणियों को इतनी तकलीफ हो रही है कि वह शर्म त्याग कर मोदी को गालियाँ दे रही हैं। Reality of a woman abusing Modi.

ये है इस वीडियो की सच्चाई –

इस वीडियो में महिला ने अपने माथे पर तिलक लगाया हुआ है जिससे लोगों को यह लगे कि वह हिंदू घर की है। इसके अलावा घर का बैकग्राउंड ऐसा दिखाया गया है जिससे यह महिला हाउस वाइफ़ लगे। इस वीडियो देख कर ऐसा लग रहा है जैसे यह महिला किसी हिन्दु फैमिली की हाउस वाइफ़ है और कैश ना मिलने की वजह से परेशान है। लेकिन सोशल साइट पर इस बारे में अब कुछ और ही सच्चाई शेयर की जा रही है। जांच में पाया गया यह विडियो फैब्रिकेटेड है। महिला का नाम नाजमीन शेख है।

ये महिला एक बार डांसर है –

woman abusing Modi

दरअसल, एक महिला ने इस बारे में जो सच्चाई पोस्ट की गई है वो चौंकाने वाली है। महिला द्वारा किए गये पोस्ट के मुताबिक इस महिला का असली नाम नाजमीन शेख उर्फ़ नाज़िआ हनीफ़ है। इस पोस्ट में इस बात का दावा किया गया है कि ये महिला एक बार डांसर है। इसके अलावा पोस्ट में ये भी लिखा है कि हिंदुओं में नफ़रत फ़ैलने के उद्देश्य से इसने हिंदु जैसा गेट-अप अपनाया है।

लेकिन, हम इतना जरुर कहना चाहेंगे कि अफवाहों से सावधान रहें। यह देश के लिए ऐतिहासिक समय है। चंद लोग जो इस तरह कि अफवाहें फैला रहे हैं उनकी साजिश में न फसें। किसी भी खबर पर यकीन करने से पहले उसकी सच्चाई जरुर जान लें।

इस महिला ने प्रधानमंत्री मोदी जी को इतनी गन्दी गालियां दी है की हम उसे यहां दिखा नहीं सकते हैं, फिर भी अगर आप देखना चाहे तो नीचे लिंक पर क्लिक कर देख सकते हैं –

यहां क्लिक करें – 

VIDEO: प्रधानमंत्री मोदी को गाली दे रही है ये महिला

यूट्यूब लिंक – https://www.youtube.com/watch?v=7sxngMuTtLo

फेसबुक प्रोफाइल लिंक – FACEBOOK PROFILE: देखे इस महिला की फेसबुक प्रोफाइल

 

Back to top button