राजनीति

सीएम योगी को सपाईयो ने दिखाए काले झंडे, पुलिस ने दौड़ा दौड़ा कर मारे डंडे

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इन दिनों प्रदेश के दौरे पर हैं। जी हां, मुख्यमंत्री प्रदेश के गांव गांव जाकर हाल चाल पूछ रहे हैं, जिसकी शुरूआत उन्होंने प्रताप गढ़ से की। प्रतापगढ़ में जब वो गये तो जनता ने उन्हें अपनी समस्याएं बताई तो वहीं दूसरी तरफ सुल्तानपुर में सीएम योगी को विरोध का भी सामना करना पड़ा, जिसके बाद मामला तूल पकड़ने लगा। जी हां, सीएम योगी मिशन 2019 की तैयारी को लेकर गांव गांव जनता का हाल पूछने जा रहे हैं, जिस दौरान जनता के साथ वो काफी हंस बोल भी रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

सीएम योगी जब सुल्तानपुर गये तो वहां समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका विरोध करते हुए काले झंडे दिखाए तो पुलिस ने हालात पर काबू पाने के लिए उन पर डंडे बरसाए, जिसके बाद इस मामले को लेकर सियासत भी मचने लगी। बता दें कि कार्यकर्ताओं ने झंडे दिखाए तो पुलिस ने दौड़ा दौड़ा कर पीटा। मामला यही नहीं रूका पुलिस ने कार्यकर्ताओं को दौड़ा दौड़ा के पीटने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया, जिसकी आलोचना समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता भी करते हुए नजर आ रहे हैं।

यूपी के मुख्यमंत्री सीएम योगी प्रदेश के दौरे पर रात्रि चौपाल में भी भाग लिया। इस दौरान सीएम योगी दलित के यहां खाना भी खाते दिखे। दलितों के यहां खाना खाने की परंपरा नई नहीं बल्कि पुरानी है। अमित शाह खुद राजस्थान में दलितों के घर खाना चुके हैं। तो वहीं अगर बात विपक्ष की जाए तो विपक्ष के भी बड़े बड़े नेता दलितों के यहां खाना खाकर वोट साधने की पूरी कोशिश करते हैं। रात्रि चौपाल के दौरान सीएम योगी ने जनता से जब हाल पूछा तो जनता ने एक एक करके सारी समस्याओं को बता डाला, जिसके बाद सीएम योगी ने समस्याओं को खत्म करने का दिलासा भी दिलाया।

बताते चलें कि  सीएम योगी से जनता ने कहा कि उन्हें अभी सरकारी कोटे के तहत मिलने वाला शोचालय नहीं मिला है, तो वहीं सीएम योगी नेअफसरो को फटकार लगाते हुए कहा कि इस मसले को जल्दी ही सुलझाया जाए। सीएम योगी के इस दौरे से विपक्ष तीखी चुटकी लेना नहीं भूल रही है। अखिलेश यादव पहले ही कह चुके हैं कि गोरखपुर हारने के बाद मुख्यमंत्री विकास की बात करने लगे हैं, क्योंकि उन्हें पता चल गया है कि काम नहीं किया तो जनता सूबे से भी उखाड़ फेंकेगी। हालांकि, सूबे के मुख्यमंत्री को अपने बीच पाकर लोग काफी उत्साहित दिखे।

Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button