विशेष

‘नो स्मोकिंग’ एड में नजर आने वाली ये लड़की बड़ी हो गई है, दिखती है बेहद खूबसूरत – तस्वीरें

मुम्बई – जब भी हम सिनेमा हॉल में फिल्म देखने जाते हैं तो फिल्म शुरु होने से पहले सिगरेट, तंबाकू और अन्य नशीली चीजों से होने वाली बिमारियों से लोगों को जागरुक करने के लिए एक एड आता है। पहले इस एड में मुकेश नाम का एक आदमी दिखाया जाता था। अब एक दूसरे एड में एक छोटी सी बच्ची नज़र आती है जो अपने पापा की स्मोकिंग की आदत से परेशान है। यह छोटी बच्ची सिनेमा घरों में फिल्म शुरु होने से पहले और इंटरवल के दौरान आने वाले एड में नज़र आती है। इस नो स्मोकिंग एड में नजर आने वाली लड़की अब बड़ी हो गई है।

नो स्मोकिंग एड में नजर आने वाली लड़की हो गई है बड़ी

नो स्मोकिंग एड में नजर आने वाली लड़की को आपने उस वक्त देखा होगा जब उसके पिता विज्ञापन में सिगरेट पीते और खांसते नजर आते हैं। यह विज्ञापन टीवी और हर मल्टीप्लेक्स में आता है। यह विज्ञापन अभी भी टीवी और मल्टीप्लेक्स में दिखाया जाता है। लेकिन, अब नो स्मोकिंग एड में नजर आने वाली लड़की काफी बड़ी हो गई है। अब आप उसकी तस्वीर देखकर उसे पहचान नहीं पाएंगे। क्योंकि अब उसका लूक पूरी तरह से बदल गया है।

आपको बता दें कि सेंसर बोर्ड के निर्देश के अनुसार हर मल्टीप्लेक्स में ‘नो स्मोकिंग’ वाला एड दिखाया जाता है। इस एड में नजर आने वाली वो क्यूट सी बच्ची अब बड़ी हो गई है जिसके पापा सिगरेट पीते हुए नजर आते थे। भले ही इस एड में अभी भी इस बच्ची को छोटी ही दिखाया जा रहा हो लेकिन अब वो बड़ी हो गई है। पिछले दिनों सोशल मीडिया पर उसकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं। आपको बता दें कि स्मोकिंग एड में नजर आने वाली इस बच्ची का नाम सिमरन नाटेकर है।

क्यूट से खूबसूरत हो गई हैं सिमरन

शायद आपको ये जानकर हैरानी हो कि इस एड की शूटिंग उस वक्त हुई थी जब सिमरन की उम्र 7 साल थी। सिमरन अब 19 साल की हो चुकी हैं। क्यूटनेस के साथ साथ अब वो बेहद खूबसूरत भी हो गई हैं। गौरतलब है कि सिमरन ने ‘लव यू जिंदगी’, ‘एक हजारों में मेरी बहना है’, ‘हातिम’, ‘बालिका वधू’ जैसे सीरियल्स में भी काम किया है। फिलहाल सिमरन अब 19 साल की हो चुकी हैं और टीवी सिरियल्स में काम कर रही हैं। सिमरन को आपने फिल्म दावत-ए-इश्क में फरीदा के किरदार में देखा होगा।

नो स्मोकिंग के अलावा, सिमरन ने डोमिनोस, केलॉग, याकुट, वीडियोकॉन, क्लिनिक प्लस, बार्बी खिलौना और कई अन्य विज्ञापनों में भी काम किया है। सिमरन को आपने टीवी धारावाहिक ‘पहरेदार पिया की’ में भी देखा होगा। सिमरन डिज्नी चैनल के कॉमेडी शो- ओये जॉसिकन का में भी काम कर चुकी हैं। इस शो में उनके मिन्नी रॉय के किरदार को लोगों ने काफी पसंद भी किया था। सिमरन अब 19 साल की हो चुकी हैं। इस दौराने वो काफी बोल्ड और खूबसूरत हो गई हैं। उन्हें देखकर कोई नहीं कह सकता की ये वही लड़की है जो स्मोकिंग के एड में नज़र आती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close