सचिन का बड़ा आरोप, ‘जनसुनवाई के नाम पर ढोंग करती है बीजेपी’

राजस्थान कांग्रेस पार्टी के कमेटी अध्यक्ष सचिन पायलट ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है। जी हां, सचिन ने बीजेपी पर जनसुनवाई के नाम पर ढोंग कर रही है। उपचुनाव के नतीजों को लेकर बीजेपी पर लगातार सचिन आरोप लगाते हुए नजर आ रहे हैं। राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने बीजेपी सरकार बड़ा हमला करते हुए आरोप लगाया है कि बीजेपी पूरी तरह से बौखला गई है, ऐसे में वो जनता को अब धोखे में रख रही है। तो चलिए जानते हैं कि सचिन ने बीजेपी को लेकर क्या बड़ा खुलासा किया है?

उपचुनाव में हार के बाद से बीजेपी राजस्थान में अपनी पकड़ मजबूत बनाने के लिए जनसुनवाई नामक एक कार्यक्रम चला रही है, इसके तहत लोगों की समस्या सुनकर उस पर एक्शन लिया जाएगा, लेकिन इस कार्यक्रम को पोल सचिन ने खोल दी है। जी हां, सचिन का कहना है कि प्रदेश सरकार इस कार्यक्रम के तहत लोगों को सिर्फ बेवकूफ बना रही है, क्योंकि इस कार्यक्रम के मंच से आम लोगों को ही दूर रखा जा रहा है, तो ऐसे में यह जनसुनवाई कैसे हुई? दरअसल, राजस्थान उपचुनाव जीत कर सचिन औऱ कांग्रेस पूरी तरह से गदगद हैं, इसी के सहारे वो विधानसभा चुनाव भी जीतने की ख्वाहिश रख रहे हैं।

बताते चलें कि सचिन ने आगे कहा कि इस सुनवाई के नाम पर न तो जनता की समस्या सुनी जा रही है और न ही उसका समाधान किया जा रहा है, ऐसे में सरकार सिर्फ ढोंग कर रही है। पायलट ने आगे कहा कि कहा कि इतना ही नहीं जनता पर दबाव बनाने के लिए सीएम यहां तक कह रही है कि विरोध करने वालों को कुछ हासिल नहीं होगा जो जनता के लोकतांत्रिक अधिकारों का खुला हनन है, ऐसे में कांग्रेस पार्टी इसका पुरजोर विरोध कर रही है। सचिन का कहना है कि बीजेपी अपनी सियासी जमीन खोती हुई नजर आ रही है, जिसकी वजह अब पूरी तरह से बौखला गई है।

गौरतलब है कि कांग्रेस अब बीजेपी के गढ़ यानि राजस्थान में सेंध करने के फिराक में है। यही वजह है कि कांग्रेस अब बीजेपी पर एक भी मौका वार करने का नहीं छोड़ रही है। ऐसे में यह देखना होगा कि कांग्रेस पार्टी अपनी इस कोशिश में कितना सफल हो पाती है, ये तो वक्त ही बताएगा। याद दिला दें कि साल के आखिरी में राजस्थान में चुनाव है, ऐसे में इस चुनाव को लेकर दोनों ही पार्टियां अभी से तैयारियों में जुटी हुई है।congress

Leave a Reply

Your email address will not be published.