‘अंगूरी भाभी’ को भूल जाएंगे, क्योंकि बेहद हॉट अवतार में आ रही हैं ‘झूमा भाभी’ – देखें तस्वीरें

नई दिल्ली – टीवी का सबसे मशहूर शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में है। यह शो कितना मशहूर है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस शो को छोड़ चुकी अभिनेत्री शिल्‍पा शिंदे ने अपनी पॉपुलॉरिटी से बिग बॉस तक जीत लिया। ‘भाबी जी घर पर हैं’ शो में सबसे ज्यादा चर्चा भाभी जी के ही होते हैं। भले ही शिल्पा ने शो के प्रोड्यूसर्स पर छेड़छाड़ का आरोप लगाकर शो छोड़ दिया हो। फिर भी शो आज भी टीवी का सबसे पॉपुलर शो माना जाता है। इस शो में अनिता और अंगुरी भाभी सभी की फेवरेट हैं। लोग इन दोनों के दिवाने हैं। लेकिन, अब इन दोनों को टक्कर देने भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा ‘झूमा भाभी’ बनकार आ रही हैं।

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा बनेंगी ‘झूमा भाभी’ देखें वीडियो-

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिया ‘बिग बॉस-10’ की कंटेस्टेंट रह चुकीं हैं। टीवी पर भाभी के किरदारों कि लोकप्रियता को बढ़ते देख मोनालिसा जल्दी ही भाभी बनकर आ रही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा बंगाली वेब सीरीज ‘दुपुर ठाकुरपो’ में ‘झूमा भाभी’ के किरदार में दिखेंगी। आपको बता दें कि यह इस सीरीज का दूसरा सीजन है। इस बात की जानकारी देते हुए मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर इस सीरीज का टीजर शेयर किया है।

इस टीजर को देखकर साफ है कि मोनालिसा अपनी बोल्ड अदाओं से सबको दिवाना बनाने वाली हैं। इस बेवसीरीज की कहानी भी काफी मजेदार है। रिपोर्ट के मुताबिक, ‘दुपुर ठाकुरपो 2’ में कुछ युवा झूमा भाभी को पसंद करते नज़र आयेंगे। मोनालिसा ने शो के टीजर के साथ ही अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं जिनमें वो बेहद हॉट नज़र आ रही हैं। ‘झूमा भाभी’ के किरदान में मोनालिसा एक बोल्ड और खूबसूरत भाभी के रुप में नजर आयेंगी। शो का टीजर देखकर लोगों की धड़कने बढ़ गई हैं।

भोजपुरी फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस हैं मोनालिसा

मोनालिसा भोजपुरी फिल्मों की एक ऐसी हॉट एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपनी हॉटनेस की वजह से यूपी और बिहार की जनता के दिलों पर राज किया है। मोनालिसा बिग बॉस 10 की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं और भोजपुरी सिनेमा का एक जाना-माना नाम हैं। मोनालिसा ने 100 से अधिक भोजपुरी फिल्मों के अलावा हिंदी, बंगाली, उड़िया, कन्नड़, तमिल व तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है। मोनालिसा कई सालों से भोजपुरी फिल्मों में काम कर रही हैं और भोजपुरी फिल्मों में उन्होंने बड़ा नाम कमाया है।

गायक-एक्टर पवन सिंह के साथ मोनालिसा की जोड़ी को दर्शकों ने भी खूब पसंद किया है। हर भोजपुरी फिल्म देखने वाला दर्शक मोनालिसा को जानता है। मोनालिसा न सिर्फ भोजपुरी में बल्कि बॉलीवुड, कन्नड़, तमिल और तेलगु सिनेमा में भी काफी फेमस हैं। आपको बता दें कि कोलकाता में जन्मी मोनालिसा का असली नाम ‘अंतरा विश्वास’ है। हालांकि, उन्होंने फिल्मों में आने के बाद अपना बदलकर मोनालिसा रख लिया था। मोनिलास बी ग्रेड फिल्मों में भी काम कर चुकी है। इसके अलावा, आप मोनालिसा को बॉलीवुड अजय देवगन की फिल्म ‘सिंघम’ में भी देख चुके होंगे। अब भोजपुरी फिल्मों की इस खूबसूरत एक्ट्रेस को ‘झूमा भाभी’ के किरदार में देखना वाकई में काफी दिलचस्प होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!