ब्रेकिंग न्यूज़

अमित शाह का विपक्ष पर वार, ‘मोदी के डर से सांप नेवला कुत्ता मिलकर लड़ रहे हैं चुनाव’

बीजेपी आज अपना 38वां स्थापना दिवस मना रही है। जी हां, आज ही के दिन 38 साल पहले बीजेपी नामक पार्टी का गठन हुआ था। जिस समय यह पार्टी बनी थी, तो बहुत ही छोटा कद था, लेकिन अपनी निष्ठा के बल बीजेपी आज पूरे देश में राज कर रही है। ऐसे में पार्टी सफलता की सीढ़ियों की ऊचाईयों पर अभी सबसे ऊपर है। ऐसे में मुंबई में इसको लेकर एक कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिस दौरान अमित शाह ने पार्टी कार्यकर्ता को संबोधित करते हुए विपक्ष पर करारा वार किया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

जी हां, अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि जब पार्टी शुरू हुई तो कुल दस लोग थे, आज करोड़ो लोग है। ऐसे में आज हमारी पार्टी अपने मेहनत से इस मुकाम तो पहुंची है। इस दौरान अटल बिहार वाजपेयी को याद करना बिल्कुल नहीं भूले अमित शाह। शाह ने आगे कहा कि अटल ने कहा था कि जिस दिन अंधेरा डूबा, सूरज निकलेगा, उस दिन कमल खिलेगा। इसके साथ ही शाह ने यह भी कहा कि आज मोदी जी को हराने के लिए कुत्ता नेवला भी एक साथ मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं, इससे बड़ी जीत हमारे लिए क्या होगी।

राहुल गांधी पर वार करते हुए अमित शाह ने कहा कि राहुल हमसे चार सालों का हिसाब मांगते है, लेकिन अपने पीढ़ियों का हिसाब नहीं देते  हैं। इस दौरान राहुल समेत तमाम विपक्षियों पर अमित शाह ने करारा वार किया। अखिलेश औऱ मायावती के गठबंधन को भी लेकर इशारों ही इशारों में वार किया। बता दें कि अमित शाह ने कहा कि मोदी बाढ़ में बहने के डर से विपक्ष में कुत्ता बिल्ली सांप नेवला भी आपस में मिलकर चुनाव लड़ने लगे हैं, जोकि हमारी पार्टी के लिए गर्व की बात है कि हमने अपने काम की वजह से देशभऱ में कमल खिलाया है, ऐसे ही काम हम आगे भी करते रहेंगे।

2019 में बीजेपी की जीत का दावा करते हुए अमित शाह बोले कि 2014 से भी ज्यादा सीटें हमें मिलेंगी और एक बार फिर से हम प्रंचड बहुमत से सरकार बनाएंगे, क्योंकि मोदी जी नेतृत्व में पार्टी अच्छा काम कर रही है। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए अमित शाह ने उनके काम और लगन की तारीफ की है। इसके साथ कार्यकर्ताओं से कहा आपको बेहतर से भी बेहतर काम करना है, ताकि हमेशा कमल खिलता रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close