ब्रेकिंग न्यूज़

बड़ी खबर: काला हिरण मामले में सलमान खान दोषी, तब्बू समेत सभी आरोपी बरी

बीस साल पहले काला हिरण मामलें में सलमान खान पर चार केस चल रहे थे, जिनमें से तीन मामलों में वो बरी कर दिये गये, तो एक मामले में कोर्ट ने उन्हें दोषी करार दिया। जी हां, कोर्ट ने सलमान को काला हिरण मामले में दोषी करार दिया है, ये सलमान खाने के लिए अब तक का सबसे बड़ा झटका है। सरकारी वकील ने कोर्ट में कहा कि सलमान खान आदतन अपराधी है, ऐसे में उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दी जाए। आइये जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

काला हिरण एक ऐसा प्रजाति है, जोकि अब विलुप्त होने के कगार पर हैं, ऐसे में इस तरह उनका शिकार करना गंभीर मामला है। बता दें कि सलमान खान के साथ अन्य आरोपी को बरी कर दिया गया है, ऐसे में सलमान खान के लिए बहुत बड़ा  झटका है। बता दें कि सलमान खान के वकील ने कोर्ट में यह दलील पेश कि सलमान एक अच्छे इंसान है, ऐसे में सजा कम दी जाए। मामला चाहे जो कुछ भी क्यों न हो, फैसला तो यही है कि सलमान दोषी करार दिये गये हैं।

बताते चलें कि कोर्ट ने सलमान को दो साल की सजा सुनाई गई है, जिसके तहत अब तुरंत सलमान को बेल मिल जाएगी। यानि अब सलमान जेल नहीं जाएंगे, ये सलमान खान के लिए बड़ी राहत की खबर है। बता दें कि सलमान के वकील ने बेल पेपर तैयार कर लिया है, थोड़ी देर में सलमान को जमानत मिल जाएगी, ऐसे में अब सलमान को एक महीने की मोहलत मिल जाएगी, हालांकि अभी इस खबर की पूरी तरह से पुष्टि नहीं हो पाई है।

मामला साल 1998 का  है, जब फिल्म हम साथ साथ की शूटिंग चल रही थी, इस दौरान सलमान ने काले हिरण का शिकार किया, जिसको लेकर केस पिछले 20 सालों से चल रहा है, जिसपर अब फैसला आ गया है कि सलमान खान दोषी पाएं गये हैं। बता दें कि इस मामले में सेफ अली खान, तब्बू, सोनाली बिंद्रें भी आरोपी पाएं गये थे, लेकिन कोर्ट ने इन सबकों इस मामले से बरी कर दिया गया है। ऐसे में यह सलमान खान के लिए बड़ा झटका देखा जा सकता है।

Related Articles

Close