बेहद शर्मनाक है अक्षय कुमार के बेटे की ये हरकतें, बार-बार देखता है अपनी माँ का ये इंटिमेट सीन

मुम्बई – बॉलीवुड ऐक्टर अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना दोनों ही अपने अपने काम को बखुबी पूरा करते हैं। गौरतलब है कि अक्षय कुमार कि फिल्म पैडमैंन जल्द ही पर्दे पर नज़र आने वाली है और उनकी एक नई फिल्म गोल्ड का ट्रेलर भी लांच हो चुका है। यानि अक्षय की एक फिल्म रिलीज होने वाली है और उन्होंने दुसरी की आधी शूटिंग भी पूरी कर ली है। ये बात साबित करती है कि अक्षय अपने काम के प्रति कितने समर्पित हैं। लेकिन, आज बात कर रहे हैं अक्षय कुमार के लाड़ले बेटे की। हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने एक्टिंग, प्रोड्यूसर, ब्लॉगर और होममेकर के रोल के बारे में बात की। इस दौरान ट्विंकल ने एक बेहद चौंकाने वाली बात सभी के सामने रखी।

ट्विंकल खन्ना ने अपने इंटरव्यू में बताया कि फिल्म में उनके किसिंग सीन को देखकर बेटे आरव का रिएक्शन कैसा होता है। ट्विंकल खन्ना ने अपने इंटरव्यू में अपने लाडले आरव की एक बेहद चौकाने वाली बताई। उन्होंने कहा, ‘मैं नही चाहती की मेरे बच्चे मेरी फिल्में देखें। मेरा बेटा बहुत शरारती है। वह 1996 में आई मेरी फिल्म जान की एक क्लिप बार-बार चलाता है। इस सीन मैं एक आदमी के सीने पर किस कर रही हूं। आरव ने मेरे बर्थडे पर इसकी तस्वीरों का कोलाज तक बनाया था।’

ट्विंकल ने इंटरव्यू में एक फिल्म के सेट पर हुए एक मजेदार किस्से को भी बताया, ‘मेरे को-ऐक्टर ने शूट कैंसल कर दिया था। उस दिन शूटिंग नहीं हुई और अगले दिन उन्होंने मुझे फोन करके कहा कि उनके गर्भाशय में दिक्कत है, इसलिए वो शूटिंग के लिए नहीं आ सकते। मैं उनकी बाते सुनकर सिर्फ हंसती रही। आपको बात दें कि ट्विंकल ने कुल 14 बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। इन फिल्मों में से सिर्फ एक ही फिल्म हिट रही।

लेकिन, ट्विंकल ने बॉलीवुड में न सही अपनी किताबों और कॉलम के जरिये एक खास मुकाम हासिल कर लिया। साल 1995 में फिल्म ‘बरसात’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली ट्विंकल ने इस फिल्म के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीता था। ट्विंकल ने साल 2001 में ‘लव के लिए कुछ भी करेगा’ की थी, जो उनकी आखिरी फिल्म थी। ट्विंकल खन्ना ने टीवीएफ के सीईओ अरुनभ कुमार पर सेक्सुअल हैरासमेंट का केस करके सबको चौंका दिया था। ट्विंकल ने एक बार इस बात का भी खुलासा किया था कि अक्षय से शादी के वक्त ट्विंकल की मां यानि डिम्पल कपाडिया अक्षय को गे समझती थी।

ट्विंकल ने बताया था कि उनकी और अक्षय की पहली मुलाकात फिल्मफेयर के एक फोटोशूट के दौरान हुई और ‘इंटरनेशनल खिलाड़ी’ की शूटिंग के दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। लेकिन, शादी के वक्त ट्विंकल की माँ यानि डिंपल कपाडिया से ट्विंकल के ही किसी दोस्त ने कह दिया था कि अक्षय कुमार ‘गे’ हैं। यह सुनते ही डिंपल ने अपनी बेटी ट्विंकल की शादी अक्षय के साथ करने से मना कर दिया था। आपको बता दें कि अक्षय कुमार की अगली फिल्म पैडमैन अरुणाचलम मुरुगनाथम की जिंदगी पर आधारित है। पैडमैन ने अपने गांव की औरतों की परेशानियों को देखते हुए सस्ती कीमत पर सैनिटरी नैपकिन बनाना शुरू किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.