बॉलीवुड

शादी के बाद पहला वैलेंटाइन विराट के साथ नहीं बल्कि वरुण के साथ मनाएंगी अनुष्का

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि फरवरी महीने की शुरुआत हो चुकी है. यह महीना प्रेमियों का महीना माना जाता है. इसका कारण इस महीने में आने वाले रोज डे, प्रपोज डे, वेलेंटाइन डे आदि है. बीते साल में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा जैसी कई हस्तियों की शादी ने पूरे भारत देश में धमाल मचा दिया था. ऐसे में मीडिया को इस बात का बेसब्री से इंतजार था कि विराट और अनुष्का इस वैलेंटाइन डे पर क्या नया करने वाले हैं. परंतु इस बार विराट और अनुष्का वैलेंटाइन डे पर अपने फैन्स को निराश करने वाले हैं. दरअसल अबकी बार अनुष्का शर्मा अपने पति विराट के साथ पहला वैलेंटाइन डे नहीं मनाने वाली. इस बार अनुष्का को कोई और पसंद आ गया है.

जी हां, हम बात कर रहे हैं डेविड धवन के बेटे वरुण धवन की जिनके साथ इस बार अनुष्का अपना पहला वैलेंटाइन डे मनाने जा रही हैं. फिलहाल आप के मन में इस बात को लेकर कई सवाल उठ रहे होंगे और आपका BP हाई हो गया होगा. दोस्तों आप जैसा सोच रहे हैं वैसा बिलकुल नहीं है दरअसल इस बार अनुष्का वैलेंटाइन डे पर अपनी एक खास फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. इन दिनों वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की आने वाली फिल्म “सुई धागा” काफी सुर्खियां बटोर रही है.

आपको हम बता दें कि सुई धागा “मेड इन इंडिया” अभियान पर केंद्रित है. जिसके लिए फिल्म में अभिनय करने वाले कलाकारों ने सिलाई कढ़ाई जैसे कईं कलाई सीखी. इस फिल्म की शूटिंग वैलेंटाइन डे यानि 14 फ़रवरी को शुरू होने वाली है. इस बात से यह साफ है कि अनुष्का इस बार वैलेंटाइन डे पर काफी व्यस्त रहेंगी. जिसके चलते वह अपना यह खास दिन अपने पति के साथ नहीं बल्कि वरुण धवन के साथ सेलिब्रेट करेंगी.

वैसे आपको हम बता दें कि इस वैलेंटाइन डे पर विराट कोहली भी भारत देश में नहीं होंगे. क्योंकि इन दिनों भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली साउथ अफ्रीका के टूर पर जा रहे हैं जहां पर फरवरी के अंत में वह पूरी तरह से मैच में व्यस्त रहेंगे. इस तरह यह दोनों पति-पत्नी इस वैलेंटाइन डे पर पूरी तरह अपने-अपने कामों में व्यस्त रहने वाले हैं. हालांकि दोनों की शादी को अभी एक महीना ही हुआ है परंतु फिर भी अपने कामों के चलते दोनों को एक दूसरे के साथ टाइम बिताने का मौका नहीं मिल पा रहा.

कुछ साल पहले विराट ने सोशल मीडिया पर अपनी और अनुष्का की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा था कि “अनुष्का साथ हो तो मेरा हर दिन वैलेंटाइन लगता है”. ऐसे में इससे ज्यादा रोमांटिक भला क्या होगा जिसके लिए हर दिन ही वैलेंटाइन हो? विराट और अनुष्का की यह प्यारी जोड़ी हर प्यार करने वाले को प्रेरित करती है. हालांकि दोनों इस बार साथ नहीं होंगे परंतु वह फिर भी एक दूसरे के लिए कुछ ना कुछ स्पेशल जरूर करने वाले हैं.

विराट और अनुष्का सभी कपल के लिए एक मिसाल है. इन्हें देख कर हर कोई कह सकता है कि प्यार में दूरियां मायने नहीं रखती बल्कि, दूरियां इंसान को और करीब आने पर प्रेरित करती हैं.

Back to top button