कैटरिना और यूलिया के बाद दबंग की जिंदगी में आई यह नई लड़की, नाम जानकर हो जायेंगे हैरान

मुंबई: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को किसी पहचान की जरुरत नहीं है। सलमान खान का नाम आते ही उनके चाहने वालों के चेहरे खिल उठते हैं। सलमान खाने के चाहने वाले सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया के हर कोने में मौजूद हैं। सलमान खान के फैन की लिस्ट बहुत लम्बी है। जब किसी फिल्म में सलमान खान की एंट्री होती है तो सिनेमा हॉल का नजार देखने लायक होता है। सिनेमा हॉल में सलमान का स्वागत स्वैग से किया जाता है।

सलमान खान का किसी फिल्म में होना, फिल्म के सफलता की गारंटी होती है। पिछले कुछ दिनों से सलमान खान बॉलीवुड के सबसे सफल नायकों में गिने जा रहे हैं। सलमान की सबसे ज्यादा फ़िल्में सफल फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं। हालिया रिलीज “टाइगर जिन्दा है” ने अपनी ताबड़तोड़ कमाई से सबके मुंह बंद कर दिए हैं। फिल्म की सफलता देखने के बाद कहा जा सकता है कि बॉलीवुड में सलमान खान ही हैं जिनकी फिल्म हॉलीवुड की फिल्मों को टक्कर दे सकती है।

अगर सलमान खान के निजी जीवन के बारे में बात करें तो सलमान अपनी गर्लफ्रेंड की वजह से काफी चर्चा में रहते हैं। पिछले कुछ सालों से सलमान खान के आस-पास कोई भी महिला दिखाई देती है तो अटकलों का सिलसिला शुरू हो जाता है। लोग तरह-तरह की बातें भी करना शुरू कर देते हैं। सलमान खान ने कई अभिनेत्रियों को बॉलीवुड में मौका दिया है और आज वह बॉलीवुड की स्टार बनी हुई हैं। इस समय सलमान खान शाहरुख़ खान की ऑनस्क्रीन पत्नी के मेंटर बने हुए हैं।

आपको बता दें यह हीरोइन कोई और नहीं बल्कि शाहरुख़ खान की फिल्म फैन में उनकी पत्नी की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री वलूचा डिसूजा हैं। आजकल बॉलीवुड के दबंग सलमान खान और वलूचा को कई मौकों पर साथ-साथ देखा जा रहा है।

हाल ही में यह खुबसूरत अभिनेत्री सलमान खान के पनवेल वाले फार्म हाउस में होने वाली पार्टी में भी नजर आई थीं। इस समय सलमान खान इनके बॉलीवुड के कोच बने हुए हैं। दोनों को कई मौकों पर साथ देखे जानें की वजह से दोनों की नजदीकियों की भी ख़बरें आने लगी हैं।

जानकारी के लिए आपको बता दें 32 वर्षीय वलूचा एक्टिंग से पहले मॉडलिंग करती थीं। तीन बच्चों की माँ वलूचा ने अपने कैरियर के शुरुआत में ही 2002 में सुपर मॉडल मार्क रॉबिन्सन से शादी कर ली थी। लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल सका। दोनों 2013 में अलग हो गए। सूत्रों से पता चला है कि सलमान खान की आने वाली फिल्म दबंग 3 में वलूचा को मुख्य भूमिका में देखा जा सकता है। हालाँकि फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा के होने की भी बात की जा रही है। आपको बता दें इससे पहले तक सलमान खान की सबसे अच्छी दोस्त यूलिया वंतूर को बताया जा रहा था। लेकिन अब समय बदल चूका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.