पद्मावत से बदला लेने के लिए करणी सेना का नया ऐलान ‘भंसाली की मां पर बनाएंगे फिल्म’

राजस्थान: संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत का विरोध करने वाली करणी सेना ने बदला लेने के लिए एक ऐलान किया है। बता दें कि करणी सेना हर हालत में चाहती थी फिल्म बैन हो, लेकिन जब अब फिल्म रिलीज हो चुकी है, तो करणी सेना ने मामलें में नया ऐलान किया है। आइये जानते हैं कि करणी सेना अब भंसाली से क्या बदला लेगी?

फिल्म का विरोध कर रही राजपूत करणी सेना अब फिल्म का जवाब फिल्म से ही देने का ऐलान किया है। करणी सेना ने कहा कि अब वो फिल्म बनाएगी और यह फिल्म भंसाली की मां पर आधारित होगी। जी हां, फिल्म पद्मावत रिलीज होने के बाद करणी सेना ने गुरूवार को चित्तौड़गढ़ में प्रेस कांन्फ्रेंस करते हुए भंसाली की मां पर फिल्म बनाने का ऐलान किया है।

करणी सेना ने प्रेस कांन्फ्रेस में करणी सेना ने फिल्म के नाम का भी ऐलान किया है। जी हां, करणी सेना के फिल्म का नाम ‘लीला की लीला’ होगा। बताते चलें कि करणी सेना शुरू से ही भंसाली की फिल्म पद्मावत का विरोध करती हुई आई है। हालांकि, भले ही करणी सेना फिल्म बैन कराने में असफल रही हो, लेकिन देशभर की सुरक्षा व्यवस्था को कठघरें में खड़ा कर दिया है। बता दें कि करणी सेना ने देशभर में जमकर उत्पात मचाया है।

आपको बता दें कि करणी सेना के मुताबिक उन्होंने इस फिल्म के लिए एक महीने पहले से तैयारी करनी शुरू कर दी थी, हालांकि फिल्म कब रिलीज होगी, इस बात पर अभी पर्दा है। साथ ही आपको यह भी बता दें कि  फिल्म निर्देशकअरवींद व्यास के निर्देशन में ही यह फिल्म बनाई जाएगी। करणी सेना ने कहा है कि उनकी फिल्म की शूटिंग राजस्थान के कुछ हिस्सों में की जाएगी, जिसके बाद इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा। बहरहाल, देखना ये होगा कि आखिरकार करणी सेना का विवाद कब खत्म होगा?

Leave a Reply

Your email address will not be published.