बॉलीवुड

होटल में रणबीर के सामने हाथ जोड़कर गिडगिड़ाई पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान! वीडियो हुआ वायरल

मुम्बई – पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान तो आपको याद ही होंगी, वही जिन्होंने हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। माहिरा को पाकिस्तानी शो ‘हमसफर’ की वजह से काफी लोकप्रियता मिली। ‘हमसफर’ की ही वजह से उन्हें शाहरुख खान के साथ काम करने का मौका भी मिला, लेकिन भारत और पाकिस्तान के बिगड़े रिश्तों के कारण माहिरा ‘रईस’ के प्रमोशन से दूर रहीं। आपको बता दें कि पाकिस्तानी एक्टर्स के बॉलीवुड में काम करने पर बैन लगा दिया गया है। लेकिन, इसके बावजूद वो हाल ही में रणबीर कपूर के साथ दुबई में देखी गईं। Ranbir and mahira viral video.

रणबीर और माहिरा का वीडियो हो रहा वायरल –

दरअसल बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने दुबई में आयोजित ग्लोबल टीचर प्रराइज इवेंट में पहुंचे, जहां एक होटल के कमरे का वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में रणबीर और माहिरा कुछ गेस्ट का वेलकम करते दिख रहे हैं। इस अवॉर्ड फंक्शन में रणबीर ‘अरमानी’ सूट में दिख रहे हैं तो वहीं माहिरा अपने रेड ड्रेस में काफी प्यारी लग रहीं हैं।

 

रणबीर कपूर के आगे माहिरा ने जोड़े हाथ –

रणबीर कपूर और माहिरा खान दोनों एक दूसरे के साथ बहुत अच्छे और कम्फर्टेबल दिख रहे हैं। माहिरा और रणबीर के कुछ वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। वायरल हो रहे इन वीडियो में माहिरा रणबीर के सामने हाथ जोड़कर खडी दिख रही हैं। वहीं रणबीर के हाव-भाव से ऐसा लग रहा है जैसे वो नाराज हो। क्योंकि वीडियो में आवाज नहीं है इसलिए इन दोनों के बीच मजाक हो रहा है या कोई सीरियस बात हो रही है यह कह पाना मुश्किल है। आपको बता दें कि रणबीर कपूर इन दिनों संजय दत्त की बायोपिक में लीड एक्टर के तौर पर काम कर रहें हैं।

 

देखिये यह वायरल वीडियो –

https://youtu.be/oQcXEdDWZ1Y

Back to top button