योगी सरकार में लड़की ने दिखाया साहस, लड़की ने की पुलिस के डंडे से मनचलों की जमकर धुनाई, देखें वीडियो

लड़कियों को कमज़ोर और अबला समझने वालों को ये ख़बर ज़रूर पढ़नी चाहिए. राजनीतिक शोर-शराबों के बीच उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक ऐसी ख़बर आई है, जो नारी सशक्तिकरण की ज़िंदा मिसाल है. दरअसल, आए दिन मनचलों द्वारा लड़कियों को छेड़ने के मामले सामने आते रहते हैं. मगर लखनऊ की लड़कियों ने लड़की को छेड़ रहे कुछ मनचलों की पीटाई कर ना सिर्फ़ उनकी अक्ल को ठिकाने लगाया है, बल्कि समाज में लड़कियों को सशक्त होने का एक संदेश भी दिया है.

लड़की ने मनचलों को सिखाया सबक:

बताया जा रहा है कि मामला 19 मार्च शाम की है, जब लखनऊ के गौतम पल्ली इलाके में अंधेरा पाकर कुछ आवारा-मनचले एक लड़की को छेड़ रहे थे, उसे परेशान कर रहे थे. इसके बाद उन लफंगों की हरकतों से तंग आकर वहां मौजूद लड़कियों ने पुलिस के डंडे से ही उन मनचलों की जमकर धुनाई कर डाली. इसके बाद उन मनचलों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

लखनऊ के वीवीआईपी इलाके में हुई घटना:

ख़बरों के मुताबिक, लखनऊ के वीवाआईपी इलाका कहे जाने वाले वुमेन पॉवर लाइन चौराहे पर कुछ लड़के सरेआम लड़कियों को छेड़ रहे थे. पहले तो मनचलों ने आपत्तिजनक कमेंट किया, उसके बाद वो शारीरिक छेड़छाड़ पर ऊतारू हो गये. उसके बाद क्या था. पानी सिर के ऊपर चला गया था. उनमें से एक लड़की ने पास पड़े पुलिस के डंडे को उठाया और मनचलों की जमकर धुनाई करनी शुरू कर दी. बस इतना होना था कि वहां पर लोगों की भीड़ जुट गई और बाद में उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया गया.

लड़कियों ने पुलिस के डंडे से की पिटाई:

हालांकि, वहां मौजूद भीड़ में से एक शख़्स ने इस घटना का वीडियो बना लिया. उसके बाद से सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया. इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि अबला समझी जाने वाली लड़की उग्र होकर मनचलों को पीट रही है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की मनचलों पर लगातार डंडे की बारिश कर रही है और लड़के सॉरी दीदी, सॉरी दीदी बोलते जा रहे हैं. करीब 15 सेकंड के वीडियो में लड़की काफ़ी गुस्से में नज़र आ रही है.

दोस्तों, सच कहूं, तो समाज के मनचलों के लिए ये घटना किसी सीख से कम नहीं है. इस वीडियो को इतना शेयर करें कि हमारे समाज के शरारती तत्वों को एक अच्छा सबक मिले.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.