राजनीति

दमदार जीत के बाद जब पहली बार नरेन्द्र मोदी लोकसभा में पहुंचे, तो देखें कैसे हुआ उनका स्वागत.!

बीजेपी के लिए उत्तर प्रदेश का चुनाव जीतना किसी युद्ध जीतने से कम नहीं था। बीजेपी की उत्तर प्रदेश में यह जीत दर्शाती है कि अब समय बदल रहा है। बीजेपी ने इस चुनाव को जीतने के लिए दिन रात एक कर दिया था, तब जाकर कहीं उसे यह जीत मिली है। ऐसा नहीं है कि इस जीत के पीछे किसी एक व्यक्ति का हाथ है. इस जीत के लिए पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं ने खूब मेहनत की है।

Pakistani girl congratulate for victory

बीजेपी सदस्यों ने मेज थपथपाकर किया भव्य स्वागत:

लेकिन इन सबके बीच सबसे ज्यादा मेहनत देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने की है। उन्होंने उत्तर प्रदेश में बीजेपी को लाने में अपना पूरा दम लगा दिया। अब जब उत्तर प्रदेश का विधानसभा चुनाव बीजेपी ने भारी बहुमत के साथ जीत लिया है तब हर तरफ अमित शाह और नरेन्द्र मोदी की चर्चा हो रही है। जीत के बाद बुधवार को जब पहली बार नरेन्द्र मोदी लोकसभा पहुंचे तो सदस्यों ने मेज थपथपाकर उनका भव्य स्वागत किया।

सदन में लगे भारत माता की जय के नारे:

आपको बता दें कि बीजेपी सदस्यों ने सदन में जय श्री राम और भारत माता की जय के नारे भी लगाए। आज सुबह सदन में प्रश्नकाल शुरू होने से कुछ समय पहले ही प्रधानमंत्री मोदी पहुंचे। प्रधानमंत्री मोदी जैसे ही सदन में पहुंचे बीजेपी सदस्यों ने मेज थपथपाकर उनका जोरदार स्वागत किया। उस समय श्रीनिवास नानी संचार मंत्रालय से जुड़े हुए कुछ प्रश्न पूछ रहे थे। जब मोदी अन्दर पहुंचे तो उन्हें कुछ समय के लिए रुकना पड़ा।

जे रेड्डी ने भी दी मोदी को जीत की बधाई:

बीजद सदस्य जे पांडा को भी कुछ लोगों ने मोदी के स्वागत में मेज थपथपाते हुए देखा। मोदी के अन्दर घुसने के कुछ देर बाद ही जीतेन्द्र रेड्डी भी उनके पास पहुंचे और उन्हें जीत की बधाई दी। ज्ञात हो कि उत्तर प्रदेश की 403 विधानसभा सीटों में से बीजेपी ने 325 सीटें जीती हैं। बीजेपी को उत्तराखंड में भी जबरदस्त जीत हासिल हुई है। बीजेपी की इस जीत से विरोधियों में हाहाकार मचा हुआ है।

देखिये वीडियो-


***

Back to top button