यूपी में बीजेपी की ऐतिहासिक जीत पर पाकिस्तानी छात्रा ने दी बधाई, कहा – शांतिदूत हैं पीएम मोदी!

नई दिल्ली – पाकिस्तानी सेना और सरकार भले ही हमेशा भारत में आतंकवादी गतिविधियां करते हों, फिर भी पाकिस्तान की जनता भारत की तरह ही अमन की बात करती है। एक पाकिस्तानी छात्रा ने पीएम मोदी को खत लिखकर शांती की अपील करते हुए यूपी चुनाव में बीजेपी की ऐतिहासिक जीत के लिए पीएम को बधाई दी है। बीजेपी की ऐतिहासिक जीत पर 11 साल की पाकिस्तानी छात्रा अकीदत नवीद ने पीएम मोदी को लिखे खत में कहा कि पीएम मोदी को भारत और पाकिस्तान के बीच शांति और अमन की दिशा में काम करना चाहिए और पाकिस्तानियों का दिल जीतना चाहिए। Pakistani girl congratulate for victory.

अकीदत ने ये लिखा है खत में –

Pakistani girl congratulate for victory

 

पाकिस्तानी छात्रा अकीदत ने अपने खत में लिखा है कि, ‘मेरे पिता जी ने मुझे एक बार बताया था कि दिल जीतना सबसे बड़ा काम है। आपने (पीएम मोदी) भारत के लोगों का दिल तो जीत ही लिया है और अब आपको भारत और पाकिस्तान के लोगों का दिल जीतने के लिए दोस्ती और शांति की बात करनी चाहिए। दोनों देशों के बीच रिश्ते अच्छे करने की जरूरत है। चलिए हम मिलकर भारत और पाक के बीच शांति का पुल बनाएं, चलिए गोलियों की जगह पर किताब खरीदने का फैसला करें, हमें लोगों को बंदूक नहीं बल्कि गरीबों के लिए दवाईयां खरीदनी चाहिए।’ ।

पीएम मोदी को पाकिस्तानी बच्ची ने यू दी जीत की बधाई –  

Pakistani girl congratulate for victory

अकीदत जो कि पाकिस्तान की रहने वाली छात्रा है, उसने खत लिखकर यूपी में बीजेपी की जीत पर पीएम मोदी को बधाई दी है। 11 साल की अकीदत नवीद ने पीएम मोदी से भारत-पाकिस्तान की फिजाओं में अमन और शांति के लिए कदम उठाने की मांग की है। अकीदत नवीद ने अपनी चिट्ठी में कहा है कि पीएम मोदी को जल्द ही इस विषय पर ध्यान देना चाहिए। आपने भारत के लोगों का दिल जीता, तभी यूपी में आपको ऐतिहासिक जीत मिली। अकीदत ने झूठी लड़ाई की जगह शांति के लिए प्रयास करने की मांग की है। गौरतलब है कि, इससे पहले लाहौर से सुषमा स्वराज को भी ऐसी चिठ्ठी मिली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.