विशेष

उत्तर प्रदेश में अभी भी बेखौफ हैं बदमाश, फिल्मी स्टाइल में दिया लूट की घटना को अंजाम…देखें वीडियो!

उत्तर प्रदेश में सपा के शासन के साथ ही गुंडाराज खत्म हो जाना चाहिए था, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। अभी भी वहां बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। आज भी वहां अपराधी किसी के साथ बदतमीजी करने से जरा भी नहीं घबराते। यह बात किसी से छुपी नहीं है कि सपा सरकार के समय में उत्तर प्रदेश में जितना अपराध बढ़ा और हुआ, वह किसी और शासन में नहीं हुआ। दिनदहाड़े किसी की इज्जत के साथ खिलवाड़ करना, किसी को तमंचे के दम पर लूट लेना, अपहरण, हत्या जैसी वारदात होना आम बात हो गयी थी।

गुंडागर्दी में नहीं आयी है कोई कमी:

एक तरफ तो सरकार उत्तर प्रदेश को गुंडाराज से मुक्त कराने के वादे करती थी और दूसरी तरफ खुद सपा के कुछ नेता इसमें संलिप्त पाए जाते थे। हालांकि अब उत्तर प्रदेश से सपा शासन को बीजेपी ने बहुत बुरी तरह से उखाड़ फेंका है। लेकिन अभी भी गुंडागर्दी में कोई कमी नहीं आई है। अभी हाल ही में उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में बेखौफ बदमाशों ने एक बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया है।

बैंक में जा रहे थे पैसे जमा कराने:

आपको बता दें बदमाशों ने फिल्मी अंदाज में पेट्रोल पम्प के एक व्यक्ति से 98 लाख उस समय लूट लिया जब वह बैंक में पैसे जमा कराने जा रहा था। बदमाश घटना को अंजाम देने के बाद वहां से तुरंत फरार हो गए। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राम लाल वर्मा ने घटना के बारे में बताया कि सुरक्षा एजेंसी के लोग रिलायंस पेट्रोल पम्प का 98 लाख बैंक में जमा कराने जा रहे थे। इसी बीच गाडीबसडीला गांव के पास कुछ बदमाश पुलिस लिखी हुई गाड़ी लेकर खड़े थे।

जाते वक्त छीन ले गए मोबाइल:

उन्होंने सुरक्षा कर्मियों को रोककर हथियारों के दम पर उनसे 98 लाख रूपये लूट लिए। केवल यही नहीं बदमाश जाते समय सुरक्षा गार्ड से उसकी बन्दूक और 2 मोबाइल फोन भी छिनकर ले गए। जैसे ही घटना की सूचना पुलिस अधिकारियों को मिली वह तुरंत वारदात की जगह पर पहुंच गए। आपको बता दें कि इस घटना के बाद जिले में कड़ाई से जांच शुरू हो गयी है।

वीडियो देखें-

Back to top button