बॉलीवुड

सेंसर बोर्ड की गलती से लीक हो गया धोनी की एक्स गर्लफ्रेंड का इंटीमेट सीन – देखिए

मुम्बई – एक्ट्रेस राय लक्ष्मी जो एक जमाने में इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की गर्लफ्रेंड हुई करती थी, जल्द ही अपनी पहली फिल्म ‘जूली 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। ये भी तभी से चर्चा में बनी हुई है जब से फिल्म का पोस्टर और ट्रेलर सामने आया था।

फिल्म का ट्रेलर काफी बोल्ड है। फिल्म का ट्रेलर देख के ये अनुमान लगाया जा सकता है कि इस फिल्म में हॉट सीन्स की भरमार है। गौरतलब है कि इस फिल्म की रिलीज़ डेट कई बार बदली जा चुकी है और अब इसे 24 अक्टूबर को रिलीज़ करने का फैसला किया गया है। यानि ‘जूली 2’ के रिलीज़ में अब सिर्फ 2 दिन बचे हैं, ऐसे में खबर ये है कि  इस फिल्म का एक बोल्ड बेड सीन लीक हो गया है, जो इंटरनेट पर खुब वायरल हो रहा है।

जूली 2से लीक हुआ राय लक्ष्मी का बेड सीन

बॉलीवुड एक्ट्रेस राय लक्ष्मी की फिल्म जूली 2 शुक्रवार यानी 24 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। बोल्ड सीन से भरे होने के बावजूद सेंसर बोर्ड ने इसे बिना किसी कट के पास कर दिया है, जो वाकई में चौकाने वाली बात है। गौरतलब है कि इस फिल्म के ड्रिस्ट्रिब्यूटर सेंसर बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष पहलाज निहलानी है, जो हमेशा संस्कारों की बाते किया करते थे। अध्यक्ष पद से विदाई होने के बाद पहलाज निहलानी बतौर ड्रिस्ट्रिब्यूटर इंडस्ट्री में वापसी कर रहे हैं और जूली 2 उनकी पहली फिल्म है। लेकिन, रिलीज डेट से ठीक दो दिन पहले फिल्म के लवमेकिंग सीन लीक होने से बवाल मच गया है।

क्या है इस लीक वीडियो में?

जूली 2 में राय लक्ष्मी ने काफी बोल्ड सीन्स दिये हैं, इसी वजह से दर्शक भी फिल्म देखने के लिए बेताब हैं। दरअसल, लीक हुए वीडियो में लक्ष्मी अपने कोस्टार के साथ इंटीमेट होती दिखाई दे रही हैं। वहीं इसी वीडियो में एक अन्य सीन में लक्ष्मी बिकिनी में खड़ी दिखाई दे रही हैं।

लीक हुए सीन को देखकर कहा जा सकता है कि यक़ीनन यह फिल्म सिनेमा घरों में तहलका मचायेगी। राय लक्ष्मी  ने लीक हुए वीडियो पर कहा है कि वो फिल्म के इस सीन के लीक होने से शॉक्ड हैं। उन्होंने कहा है कि, कोई है जो नहीं चाहता कि मेरी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस करे।

धोनी की एक्स गर्लफ्रेंड हैं राय लक्ष्‍मी

गौरतलब है कि साउथ की फिल्मों से बॉलीवुड में तहलका मचाने वाली लक्ष्मी कैप्टन कूल यानि धोनी की गर्लफ्रेंड रह चुकीं हैं। हालांकि, दोनों की लव स्टोरी ज्यादा दिन नहीं चल सकी और दोनों अलग हो गए। जब धोनी की लाइफ पर बॉयोपिक धोनी – द अनटोल्ड स्टोरी बन रही थी तो राय लक्ष्मी इन बात को लेकर परेशान थीं कि फिल्म में उनके बारे में भी दिखाया जाएगा। गौरतलब है कि लक्ष्मी और धोनी के बीच दोस्ती साल 2011 में IPL के दौरान हुई थी। लक्ष्मी उस वक्त चेन्नई सुपर किंग की ब्रांड एम्बेसडर थी और धोनी टीम के कप्तान थे। दोनों के बीच रिश्ता एक साल के भीतर की खत्म हो गया था।

देखिए वीडियो –

Back to top button