एमएमएस की श्रेणी में जुड़ गया अनुष्का का भी नाम

भारतीय फिल्मों की अभिनेत्रियों के आये दिन एमएमएस लीक्स की ख़बरें आ रही हैं और इन्ही खबरों का हिस्सा बन गयी हैं मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी ( MMS Anushka Shetty Leaked )।  इससे पहले हंसिका मोटवानी, राधिका आप्टे और वसुंधरा कश्यप भी ऎसे इंटरनेट हैकर्स का शिकार बन चुकी हैं, जिनकी आपत्तिजनक तस्वीरें और वीडियो सामने आए थे।

पुराने लीक्ड वीडियों की तरह इस वीडियो की क्वालिटी भी बहुत ही ख़राब होती है और इसमें कोई ये भी नहीं कह सकता कि जिसके नाम की ख़बरें उड़ रही हैं वही शख्स मौजूद है या नहीं। लेकिन सेलिब्रिटीज के नाम जुड़ने की वजह से ये वीडिओज़ जम के वायरल हो रहीं हैं। ऐसा लग रहा है, जिसे किसी छुपे हुए कैमरे से इस गन्दी हरकत को अंजाम दिया जा रहा है।

MMS Anushka Shetty leaked

इससे पहले हंसिका मोटवानी का भी बाथरूम एमएमएस लीक हुआ। फ़िल्मी क्षेत्रों से जुड़े लोगो का मानना है कि यह एक जैसे दिखने वाले लोगों का एसएमएस है, इनमे वो सेलेब्रिटीज न होकर उनके समरूप दिखने वाले लोग होतें हैं। हालाँकि अभिनेत्री ने इस मुद्दे पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन उन्हें जानने वाले लोगों का कहना है कि यह सिर्फ और सिर्फ उनकी छवि खराब करने का एक गलत प्रयास है।

सिर्फ राधिका आप्टे ही अकेली ऐसी अभिनेत्री थीं, जिन्होंने इस विषय पर खुलकर बोला और इस बात के लिए समाज को गलत ठहराया। उन्होंने कहा, “ऐसी खबरों को मुद्दा बनाने से मेरा कुछ नही बिगड़ेगा, मै अपने शरीर को लेकर कम्फ़र्टेबल हूँ और लोगों की मानसिकता को लेकर अनकम्फ़र्टेबल।” अभी हाल ही में राधिका की आने वाली फिल्म पार्षड का एक आपत्तिजनक सीन लीक हो गया था।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.