वायरल वीडियो: दिल्ली की इस लड़की ने अक्षय कुमार को ऐसे पटका है कि वो जिंदगी भर याद रखेंगे..

अगर बॉलीवुड में सबसे फिट बॉडी की बात करें तो उस फेहरिस्त में अक्षय कुमार का नाम सबसे ऊपर आएगा. कहा जाता है कि अपनी फिल्मों के अलावा अगर बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार किसी बात के लिए फेमस हैं, तो वो है उनकी फिटनेस और मार्शल आर्ट्स. फिल्मों में मार्शल आर्ट्स के लिए अक्षय जाने जाते रहे हैं. अक्षय खुद न सिर्फ मार्शल आर्ट्स फॉलो करते हैं, बल्कि महिला सुरक्षा के लिहाज से लड़कियों को अपनी सुरक्षा के लिए मार्शल आर्ट सीखने के लिए प्रेरित भी करते हैं. मगर इस बार एक आम लड़की ने ही मार्शल आर्ट के गुरू अक्षय कुमार को पटखनी दे दी है.

खिलाड़ी कुमार को एक लड़की ने दी पटखनी:

दरअसल, दिल्ली की एक आम लड़की ने खिलाड़ी कुमार को ऐसी पटखनी दी है को वो जीवन भर याद रखेंगे. सबसे खास बात यह है कि इस लड़की ने सबके सामने अक्षय कुमार को उठाकर पटक दिया है. क्यों आप हैरान रह गये न? वैसे चौंकिये मत और पूरी कहानी सुनिए…

हुआ यूं कि हाल ही में अक्षय कुमार, तापसी पन्नू और मनोज वाजपेई के साथ अपनी आने वाली फिल्म ‘नाम शबाना’ के प्रमोशन के लिए दिल्ली के गार्गी कॉलेज आए थे. इस अवसर पर अक्षय कुमार ने लड़कियों को अपनी सुरक्षा के लिए सेल्फ डिफेंस सिखाने को कहा. इसके बाद उन्होंने सेल्फ डिफेंस का नमूना दिखाने के लिए एक लड़की को स्टेज पर बुलाया. अब होना क्या था, वो लड़की आई और उसने अक्षय कुमार को सबके सामने ऐसे पटका कि सभी देखते ही रह गये. दर्शक तो छोड़ ही दीजिए, खुद अक्षय भी भौचक्के रह गये. उन्होंने खुद कहा कि वो इस दांव को ताउम्र याद रखेंगे.

देखें वीडियो-

फिल्म के प्रमोशन में दिल्ली आए थे अक्षय:

प्रमोशन के लिए आए अक्षय कुमार ने मार्शल आर्ट्स के बारे में बात करते हुए कहा- “मेरा मानना है कि लड़कियों को किसी भी समय और किसी भी स्थान पर जाने की स्वतंत्रता है, लेकिन कुछ गंदे लोगों की वजह से उन्हें परेशानी होती है. इसलिए जरूरी है कि वे आत्मरक्षा के गुर सीखें.”

लड़कियों को सेल्फ डिफेंस के लिए प्रोत्साहित किया:

आगे उन्होंने कहा, “मैं मुंबई में स्कूल चला रहा हूं और मैं यहां (दिल्ली) भी स्कूल खोलना चाहता हूं, लेकिन मुझे नहीं पता कि यह कब होगा. मैं एक चीज बताना चाहता हूं कि अगर कोई आपको छूता है तो घबराएं नहीं, बल्कि तुरंत प्रतिकार करें.”

आपको बता दें कि अक्षय कुमार इससे पहले भी कई बार लड़कियों को सेल्फ डिफेंस के लिए प्रोत्साहित करते हुए नजर आ चुके हैं. उनकी आने वाली नई फिल्म इसी शुक्रवार को रिलीज हो रही है. इस फिल्म का निर्देशन शिवन नायर ने किया है और इसे बनाया नीरज पांडे ने है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.