दिलचस्प

मिताली राज की खुली ड्रेस पर सहवाग ने कर दिया ये कमेंट, मच गया बवाल!

नई दिल्ली – भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने हाल ही में इग्लैंड में हुए क्रिकेट विश्व कप में अपने शानदार प्रदर्शन से देशवासियों का ध्यान अपनी ओर खिंचा है। भारतीय टीम ने शानदार खेल दिखाते हुए फाइनल खेला। हालांकि, की टीम मेजबान इग्लैंड से फाइनल मुकाबला नहीं जीत सकी और इतिहास रचने से एक कदम दूर रह गई। टीम कि कप्तान मिताली राज कि खुब सराहना हुई। वो काफी दिनों तक सुर्खियों में रही। अब एक बार फिर से वो सुर्खियों में हैं लेकिन इसबार वजह कुछ औऱ है। Virendra sehwag comment on mithali raj dress.

मिताली राज क्यों हो रही हैं ट्रोल?

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज ने हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर किया था, जिसे लेकर लोगों ने उनको खुब ट्रोल किया। मिताली द्वारा शेयर कि गई इस तस्वीर पर सोशल मीडिया में बवाल मच गया और ट्रोलर्स ने तरह-तरह के कमेंट्स कर मिताली को बहुत परेशान किया। दरअसल, मिताली ने ट्विटर पर अपनी कुछ फ्रेंड्स के साथ वाली एक सेल्फी शेयर की थी।

जिसे लेकर कुछ यूजर्स ने उनके कपड़े पर सवाल उठाएं और कुछ ने तो फोटो हटाने की भी सलाह दी। दरअसल, मिताली ने जो तस्वीर शेयर की उसमें वो स्लीवलेस ड्रेस पहनी हुई नजर आ रही थी। मिताली के इस ड्रेस को लेकर ट्वीटर पर लोगों ने काफी भरा-बुला कहा।

वीरेंद्र सहवाग ने ट्रोलर्स को ऐसे दिया जवाब

अपनी बेबाक बयानबाजी और जबरदस्त अंदाज से क्रिकेट के मैदान में बालर्स के छक्के छुड़ाने वाले पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने अब इस मामले में अपनी राय दी है। मिताली की इस ड्रेस को लेकर उन्होंने कहा है ‘मिताली ने देश के लिए जो किया है वो कोई और नहीं कर सकता है। वो एक लिविंग लीजेंड है। मिताली को क्या पहनना है और क्या नहीं ये फैसला लेने क हक उनका है।’ इसके अलावा सहवाग ने ट्रोलर्स को जबरदस्त जवाब देते हुए कहा है कि इस तरह किसी की निजी जिंदगी में दखल नहीं देना चाहिए।

सहवाग के इस बयान कि वजह से थी कि वो मिताली पर लगातर हो रहे हमलों के लेकर काफी नाराज थे। आपको बता दें कि मिताली की एक तस्वीर पर यूजर ने काफी भद्दा कमेंट किया था, जिसको मिताली ने करारा जवाब दिया था। मिताली की फोटो को लेकर एक यूजर्स ने लिखा था, ‘मिताली आप एक क्रिकेटर हैं, एक्ट्रेस नहीं। फिर क्यों ग्लैमरस बन रही हो।’

Back to top button