ब्रेकिंग न्यूज़

अमित शाह की रणनीती से उड़े कांग्रेस के होश, ५० से ज़्यादा साथी जुडे़ भाजपा से

प्रशांत किशोर की टीम के दम पर कांग्रेस यूपी जीतने का सपना देख रही है , वही टिम अमित शाह की रणनीती के समक्ष नतमस्तक दिख रही है ( Amit Shah Prashant Kishor Game)। प्रशान्त किशोर के सबसे भरोसेमंद साथियों अब अमित शाह के पाले में आ गये हैं

यूपी में भाजपा की जीत के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की रणनीती रंग ला रही है। समाजवादी पार्टी में जाते हुये  स्वामी प्रसाद मौर्य को भाजपा  में लाकर नेतृत्व क्षमता प्रदर्शन करने वाले अमीत शाह के के इस दांव ने कांग्रेस पार्टी को चिंता में डाल दिया। गौरतलव है की अमित शाह ने कांग्रेस के रणनीतिकार प्रशांत किशोर की टीम की कमर ही तोड़ दी है। पिके के सबसे भरोसे मंद  ५० सथी भाजपा से जुड गये हैं। खास बात ये की अब ये पिके के साथी यूपी में भाजपा की चुनाव कैंपेनिंग में लगेंगे।

प्रशांत किशोर से अलग हुए ये साथी

अलकेश, हिमांशु सिंह, अनिल जैन, अनुज  गुप्ता, सुनील,  ये ऐसे नाम हैं जिनकी मदद से प्रशांत किशोर २०१४ में भाजपा के लिए सफल अभियान चला चुके हैं। प्रशांत किशोर की टीम में यह सभी लोग सबसे सफल टीम लीडर के रूप में हैं। अमित शाह की रणानीती से प्रशान्त किशोर कि टिम बिखर गयी कुल ५० लोग प्रशांत किशोर की टीम से अब अलग हो चुके हैं।

बंगलुरु से जल्द पहुंचेंगे सभी लखनऊ

जिन लोगों को अमित शाह ने भाजपा से जोड़ा है, वे प्रशांत किशोर की कंपनी सिटिजन्स फॉर अकाउंटेबल गवर्नेंस के लिए काम करते थे।  सभी इस समय बंगलुरु हैं। अब जल्द पूरी टीम भाजपा के लिए चुनावी कैंपेन करने लखनऊ पहुंचेगी।

भाजपा अब हुई मजबूत, कांग्रेस की चिंता बढ़ गई है 

प्रशांत किशोर ने जब उत्तरप्रदेश  मे कांग्रेस के लिए बेहतर माहौल पैदा करने की दिशा में काम करना शुरू किया तो भाजपा की बेचैनी बढनी स्वाभाभीक थी । सोशल मीडिया से लेकर रोड शो में प्रशान्त किशोर  की टीम ने ‘हाथ’ दिखाना शुरू किया। पर आखिरकार अमित शाह की रणीनीति ने प्रशान्त किशोर की टिम को तोड दिया . इससे कांग्रेस के साथ प्रशांत किशोर की भी चिंता बढ़ गई है।

Amit-Shah89

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close