समाचार

अतीक अहमद अमर रहे.. मोदी-योगी मुर्दाबाद.. पटना में जुमे की नमाज के बाद लगे नारे.. सामने आया Video

उत्तर प्रदेश का माफिया अतीक अहमद इन दिनों खूब चर्चा में है। उसकी मौत के बाद से पूरे राज्य में हलचल मची हुई है। किसी को उसके जाने से खुशी हुई तो किसी को दुख। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। यह वीडियो पटना का बताया जा रहा है। इसमें कुछ लोग अतीक अहमद के समर्थन में नरेबाजी करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं मोदी-योगी के खिलाफ नारे भी लगा रहे हैं।

पटना में लगे ‘अतीक अहमद अमर रहे’ के नारे

दरअसल यह मामला पटना स्टेशन के पास स्थित जामा मस्जिद के नजदीक का बताया जा रहा है। यहाँ रोजेदार अलविदा की नमाज पढ़ने आए थे। इसमें कुछ अतीक अहमद के सपोर्टर भी थे। इस दौरान अतीक अहमद और अशरफ की मौत को शहादत बताया गया। वहीं उनके समर्थक का कहना है कि दोनों को सोची समझी प्लानिंग के तहत मारा गया है।

दरअसल हुआ ये कि मस्जिद में जुमे की नमाज अदा करने के बाद लोग बाहर निकल रहे थे। तभी एक यूट्यूबर ने अतीक अहमद और अशरफ के शूटआउट मामले पर उनकी राय मांगी। इस दौरान कुछ लोग ‘अतीक अहमद अमर रहे’ के नारे लगाने लगे। हद तो तब हो गई जब वे लोग  ‘मोदी-योगी मुर्दाबाद’ के नारे भी लगाने लगे।

पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज

इस मामले पर थानाध्यक्ष संजीत कुमार ने का कहना है कि हम मामले का संज्ञान लेते हुए वहां आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाला रहे हैं। सामाजिक सौहार्द्र बिगाड़ने का प्रयास करने वालों पर सख्त एक्शन लिया जाएगा। वहीं सामाजिक सौहार्द्र बिगाड़ने की चेष्टा करने के आरोप में यूट्यूबर्स पर भी प्राथमिकी हो सकती है।

अतीक अहमद जैसे माफिया के समर्थन में नारे लगाने की सोशल मीडिया पर कई लोगों ने निंदा की है। वहीं भाजपा समर्थक ‘मोदी-योगी मुर्दाबाद’ के नारों से बहुत नाराज हैं। वह सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

पहले भी सामने आया ऐसा मामला

बताते चलें कि इसके पहले महाराष्ट्र के बीड में भी बीते बुधवार कुछ लोगों द्वारा माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद के सपोर्ट में पोस्टर लगाए गए थे।

बाद में पुलिस ने इस विवादित पोस्टर का मामला संज्ञान में लेते हुए चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें अरेस्ट कर लिया था। इस पोस्टर में अतीक और अशरफ को शहीद दिखाया गया था। वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button