दिलचस्प

छोटा सा स्लीवलेस ब्लाउज पहन बर्फीली वादियों में नाची भाभी, कमर-छाती मटकाकर दिखाई हलकट जवानी -Video

सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो सबसे ज्यादा वायरल होते हैं। इसकी एक वजह यह भी है कि यहां डांस करना और देखना हर किसी को पसंद होता है। वैसे तो इंटरनेट पर कई तरह के डांस वीडियो मौजूद हैं, लेकिन भाभी का डांस सबसे ज्यादा वायरल होता है। सोशल मीडिया पर देसी भाभियों के डांस के वीडियो की भरमार हैं। ये भाभियां घर के कामकाज निपटाने के बाद पति के जाते ही रील्स बनाने लगती हैं। इस तरह इनका सेल्फ इंटरटेनमेंट भी हो जाता है।

हलकट जवानी पर भाभी ने दिखाई कातिलाना अदाएं

आप ने भी सोशल मीडिया पर देसी भाभियों के कई वीडियो देखे होंगे। लेकिन आज हम आपको देसी नहीं बल्कि मॉडर्न भाभी का डांस दिखाने जा रहे हैं। यह भाभी जी बर्फीली पहाड़ियों में करीना कपूर के आइटम नम्बर ’हलकट जवानी’ डांस करती है। भाभी के डांस मूव्स और चेहरे के हावभाव इतने शानदार होते हैं कि आपको इनके आगे करीना का ओरिजिनल गाना भी फीका लगने लगता है।

भाभी का डांस और अदाएं देख पूरा इंटरनेट पागल हो रहा हैं। उन्हें भाभी का बर्फीली पहाड़ियों पर यूं हॉट डांस करना बड़ा पसंद आ रहा है। इतना ही नहीं भाभी काले रंग की साड़ी और स्लीवलेस ब्लाउज में बड़ी सेक्सी भी लग रही हैं। उनका डांस देख उन पर से नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है। ऐसा लगता है उन्हें बात बार बस यूं ही डांस करते हुए देखते रहें। उनकी अदाएं सच में किसी को भी घायल कर सकती है। वह अपने नैनों से गजब के तीर चलाती हैं।

भाभी का डांस देख खुश हुए लोग

भाभी का यह दिलचस्प डांस Vrushika Mehta नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट ने शेयर किया है। इसे देख लोग दिलचस्प कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “भाभी को तो फिल्मों में आना चाहिए। क्या मस्त डांस करती है।” दूसरा बड़ा कहता है “भाभी की सुंदरता के आगे तो बड़ी बड़ी हिरोइनें भी फेल हैं।” फिर एक कमेंट आता है “वह भाभी जी, क्या डांस किया है। मजा ही आ गया।” कुछ ने कमेंट में भाभी जी को आई लव यू भी बोल दिया।

यहां देखें मॉडर्न भाभी का हॉट वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vrushika Mehta (@vrushyy)


उम्मीद करते हैं कि आपको भाभी का यह डांस वीडियो पसंद आया होगा। यदि हां तो इसे दूसरों के साथ शेयर भी जरूर करें। साथ ही यदि आपको भी डांस का शौक है तो अपने वीडियो को रिकॉर्ड कर ऑनलाइन अपलोड जरूर करें। क्या पता कल को हम आपके डांस पर भी खबर बना दें।

Back to top button