दिलचस्प

बीजी कॉल पर कंप्यूटर जनरेटेड आवाज से भिड़ी दादी, फटकार लगाती हुए बोली– तू क्यों दे रही फिर उत्तर..

टेक्नोलॉजी दिन प्रतिदिन बढ़ती प्रगति करती जा रही है। ऐसे में देश के युवा भी इस टेक्नोलॉजी के अनुसार खुद को बदल रहे हैं। लेकिन दिक्कत बुजुर्ग लोगों की है। वह तेजी से बढ़ती इस टेक्नोलॉजी को कैच नहीं कर पाते हैं। इसलिए जब वह इस टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करते हैं तो कई बड़ी मजेदार चीजें होती हैं। अब फोन पर बात करती इन दादी अम्मा को ही देख लीजिए।

दादी ने कंप्यूटर जनरेटेड आवाज को लगाई फटकार

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक दादी अम्मा का फनी विडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है की दादी किसी को कॉल करती है। लेकिन सामने वाला कॉल रिसीव नहीं कर पाता है। फिर फोन में एक कंप्यूटर जनरेटेड आवाज कहती है “आप जिस व्यक्ति को कॉल कर रहे हैं, वह उत्तर नहीं दे रहे हैं।” आमतौर पास यह सुनकर अधिकार लोग फोन कट कर देते हैं। लेकिन दादी ने को किया वह बड़ा मजेदार था।

दरअसल दादी जैसे ही कंप्यूटर जनरेटेड आवाज से सुनती है ‘आप जिसे कॉल कर रहे हैं, वो उत्तर नहीं दे रहे हैं’ वह भड़क जाती है। फिर वह बौखला कर कहती हैं ‘तू क्यों दे रही है फिर उत्तर। तेरे को क्या मतलब है जब हम फोन कर रहे हैं। भाई तो पै के असर पड़ रहो है, यो बता दे। तू एकदम से बोल पड़ो है बीच में। तू क्यों कूदे है बीच में’।

दादी की बातें सुनकर लोटपोट हुए लोग

दादी को ये मजेदार बातें सुनकर हर कोई लोटपोट हो रहा है। दादी जिस तरह से इस कंप्यूटर जेनरेटेड वाइस को फटकार लगाती है वह बड़ा ही फनी लगता है। ऐसा मन करता है कि दादी की बातों को बार–बार बस सुनते ही जाएं। इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर आईपीएस अधिकारी राहुल प्रकाश ने शेयर किया है। उन्होंने वीडियो के साथ मजेदार कैप्शन भी लिखा – ChatBot भाई, संभलकर आइयो India में, अम्मा तुमको भी ना छोड़ने वाली हैं।

यह वीडियो सिर्फ 30 सेकंड का है, लेकिन यह आपको बड़ा गुदगुदाता है। इस वीडियो को लोग बड़ा पसंद कर रहे हैं। इस पर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “दादी से कोई पंगा नहीं ले सकता।” दूसरा बोला “लगता है दादी को बीच में बोलने वाले बिलकुल पसंद नहीं है।” फिर एक कमेंट आता है “दादी तो कपिल शर्मा से भी ज्यादा अच्छी कॉमेडी करती हैं।”

यहां देखें वीडियो


वैसे आपके घर के बुजुर्ग टेक्नोलॉजी को कैसे हैंडल करते हैं? कमेंट में कोई मजेदार किस्सा जरूर सुनाएं।

Back to top button
?>