राशिफल

31 मार्च से खुलेगा इन राशियों का भाग्य, बुधदेव करेंगे दुखों का नाश, घर आएगी ढेरी खुशियां

ज्योतिष शास्त्र की माने तो जब भी कोई ग्रह अपनी राशि बदलता है तो इसका अच्छा या बुरा असर सभी 12 राशियों पर होता है। ग्रहों के राजकुमार बुध 31 मार्च को में राशि में प्रवेश कर रहे हैं। बुध का यह गोचर तीन खास राशियों को तगड़ा लाभ देगा। इससे आपके जीवन में अच्छा समय आएगा। आपके बंद किस्मत के तारे खुल जाएंगे।

मेष राशि

बुध का गोचर मेष राशि के जातकों किलाइफ पर पॉजिटिव असर डालेगा। भाग्य आपका भरपूर साथ देगा। आप जिस भी काम को शुरू करेंगे उसमें आसानी से सफलता मिल जाएगी। धन से जुड़े आर्थिक लाभ होंगे। पैसा कमाने के नए अवसर मिलेंगे। जॉब में प्रमोशन होगा। बिजनेस में मुनाफा डबल होगा। कोर्ट कचहरी के काम आसानी से निपट जाएंगे।

नया मकान या वाहन खरीद सकते हैं। समाज में आपके काम की तारीफ होगी। दोस्तों की मदद मिलेगी। विवाह के योग बन सकते हैं। प्रेम प्रसंग के मामलों में सफलता हाथ लगेगी। काम के सिलसिले में बाहर जाना पड़ सकता है। यह यात्रा आपको आर्थिक लाभ देगी। धर्म में रुचि बढ़ेगी। शत्रु आपके सामने घुटने टेक देगा। सेहत अच्छी रहेगी।

कर्क राशि

बुध का गोचर कर्क राशि के जातकों के लिए लाभकारी सिद्ध होगा। आपका मन खुशहाल रहेगा। परिवार में अच्छा माहौल रहेगा। सभी के साथ अच्छा समय बिताएंगे। घर में नया मेहमान आ सकता है। यह आपके घर आर्थिक लाभ देगा। आपके शत्रु भी आपके मित्र बन जायेंगे। समाज में आपकी इज्जत बढ़ेगी। हर कोई आपको पसंद करने लगेगा।

सेहत को लेकर अच्छी खबर आएगी। पुराने रोगों से छुटकारा मिलेगा। जमीन जायदाद के मामले आपके पक्ष में रहेंगे। मकान खरीदी या बिक्री का योग बन सकता है। संतान की ओर से बड़ा सुख मिल सकता है। धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं। भगवान में आस्था बढ़ेगी। काम के सिलसिले में विदेश यात्रा हो सकती है। भाग्य आपका साथ देगा।

कुंभ राशि

बुध का गोचर कुंभ राशि के जातकों की लाइफ में ढेर सारी खुशियां लेकर आएगा। आपके घर अब कोई दुख नहीं टिकेगा। किस्मत आपका पूरा साथ देगी। सेहत अच्छी रहेगी। धर्म और दान में रुचि बढ़ेगी। भगवान आपकी मदद करेंगे। व्यापार में बड़ी डील फाइनल हो सकती आई। लोग आपके काम की तारीफ करेंगे।

नया मकान खरीदने के योग बन सकते हैं। पुराने मित्र से मुलाकात लाभकारी रहेगी। आपके घर किसी नए मेहमान की एंट्री होगी। इसके आगमन से घर में आर्थिक लाभ होगा। संतान आपके लिए कुछ बड़ा और खास करेगी। सेहत में सुधार होगा। पैसा कमाने के ने साधन मिलेंगे। आपके जीवन में प्यार बढ़ेगा। विवाह का योग बनेगा।

Back to top button
?>