बॉलीवुड

YouTube King Vs Bollywood King: भुवन बाम पर भड़के शाहरुख खान, पठान बनकर लगाई फटकार, देखें Video

शाहरुख खान को बॉलीवुड का किंग कहा जाता है। उनकी फिल्म पठान के कलेक्शन ने ये बात साबित भी कर दी है। फिल्म ने अब तक भारत में 540 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। यह फिल्म करीब 7 सप्ताह बॉक्स ऑफिस पर चली। अब जल्द यह ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने वाली है।

भुवन बाम पर बरसे शाहरुख खान

इस बीच बॉलीवुड के किंग खान की यूट्यूब के किंग संग फाइट हो गई। दरअसल हम यहां सोशल मीडिया के मशहूर कॉमेडियन और यूट्युबर भुवन बाम की बात कर रहे हैं। BB Ki Vines बनाकर युवाओं के बीच फेमस हुए भुवन बाम को हाल ही में शाहरुख ने लताड़ दिया। अब दोनों की फाइट का वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है।

दरअसल शाहरुख खान अपनी फिल्म पठान की ओटीटी रिलीज का एक प्रोमो वीडियो शूट कर रहे थे। यहां वह शुरुआत में पठान फिल्म का डायलॉग ही बोलते हैं। लेकिन उन्हें ये बात पसंद नहीं आती। वह क्रू मेंबर के रूप में बैठे भुवन बाम पर भड़क जाते हैं। कहते हैं “क्या है यार आप लोग फिल्म के डायलॉग क्यों इस्तेमाल करते हैं प्रमोशन में कुछ नया क्यों नहीं सोचते हो?”

फैंस को पसंद आई शाहरुख-भुवन की कैमेस्ट्री

इसके बाद भुवन बाम शाहरुख को कुछ और मजेदार लाइनें सुनाते हैं। लेकिन किंग खान को ये भी पसंद नहीं आता है। वह कहते हैं ‘तुमसे नहीं होगा, तुम जाओ कैमरा रोल करो’। इसके बाद शाहरुख अपने अंदाज में फैंस को प्राइम वीडियो देखने के लिए कहते हैं। अब भुवन बाम और शाहरुख के बीच की ये मजाकिया नोकझोंक फैंस को बड़ी पसंद आ रही है।

यहां देखें भुवन बाम और शाहरुख की लड़ाई


इस वीडियो के आने के बाद भुवन बाम ने शाहरुख के साथ अपनी एक फोटो भी ट्विटर पर साझा की। इस तस्वीर में दोनों एक दूसरे से गले मिलते दिखाई दे रहे हैं। इस पोस्ट के साथ भुवन ने एक मजेदार कैप्शन लिखा “‘छोटी छोटी आंखें बड़े बड़े ख्वाब।” शाहरुख और भुवन के बीच की यह कैमेस्ट्री फैंस को बड़ी पसंद आ रही है।

पहले ले चुके हैं शाहरुख का इंटरव्यू

बताते चलें कि भुवन इसके पहले शाहरुख खान की ‘फैन’ फिल्म के दौरान किंग खान का इंटरव्यू ले चुके हैं। तब वह टीटू मामा बने थे और उन्होंने शाहरुख से कई मजेदार बातें की थी। यह भुवन का पहला टॉक शो भी था। तब भी दोनों के बीच कमाल की जुगलबंदी दिखी थी।

वहीं पठान फिल्म की बात करें तो यह फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 22 मार्च को रिलीज हो चुकी है। यदि आपके पास भी इसका अकाउंट है तो आप इसे अपने मोबाइल, लैपटॉप या स्मार्ट टीवी पर देख सकते हैं।

Back to top button
?>