बॉलीवुड

बेहद सुन्दर है IAS अतहर आमिर की दूसरी पत्नी महरीन, हाथों-पैरों पर मेहंदी लगाए आई नजर

आईएएस अधिकारी अतहर आमिर खान ने पिछले ही साल डॉ. महरीन काजी से निकाह किया था। डॉ. महरीन काजी, अतहर आमिर की दूसरी पत्नी हैं। बता दें कि अतहर आमिर की पहली पत्नी राजस्थान के जैसलमेर की कलेक्टर टीना डाबी थीं लेकिन दोनों का रिश्ता अच्छा नहीं चल रहा था। इसी वजह से दोनों ने तलाक लेकर एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया।

ias athar aamir

वहीं आईएएस अधिकारी अतहर आमिर की दुल्हनियां महरीन काजी अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। यह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और यह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिसके चलते यह सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक बार फिर से महरीन काजी सुर्ख़ियों में आ गई हैं।

IAS अतहर आमिर की दुल्हनियां की तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

दरअसल, आईएएस अधिकारी अतहर आमिर की दुल्हनिया डॉ. महरीन काजी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इन फोटोस ने एक बार फिर सोशल मीडिया का पारा बढ़ा दिया है। दरअसल, डॉ. महरीन काजी ने होली के मौके पर इन तस्वीरों को शेयर किया था, जिसमें उन्हें लाल रंग का सूट पहने हुए देखा जा सकता है। इसके साथ ही उन्होंने हाथों-पैरों में मेहंदी भी लगाई हुई है।

आपको बता दें कि डॉ. महरीन काजी अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर खूब सुर्खियां बटोरती हैं। वहीं हर बार की तरह वह अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर एक बार फिर से खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं। लोगों को उनका यह नया लुक काफी पसंद आ रहा है। डॉ. महरीन काजी की जो नई तस्वीरें सामने आई हैं, उसमें देखा जा सकता है कि वह रेड कलर का सूट पहने हुए नजर आ रही हैं, जिसमें वह बहुत खूबसूरत दिख रही हैं। यह तस्वीरें शेयर होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गई हैं।

ias athar aamir ias athar aamir

मेहरीन काजी की वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उन्होंने हाथों-पैरों में अपने शौहर के नाम की मेहंदी लगा रखी है। महरीन काजी के द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों के साथ ही जो कैप्शन लिखा गया है उसे पढ़कर ऐसा लग रहा है कि वह किसी हल्दी के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए तैयार हुए हैं। उनकी इन तस्वीरों पर उनके आईएएस पति अतहर आमिर का भी रिएक्शन आया है। उन्होंने भी तारीफ करते हुए दिल वाली इमोजी शेयर की है।

डॉ. महरीन काजी की इन तस्वीरों पर यह खबर लिखे जाने तक 26 हजार से भी ज्यादा लाइक आ चुके हैं और फैंस कमेंट करते हुए उनकी खूब तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। उनका यह नया लुक और स्टाइल लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं महरीन काजी

आपको बता दें कि महरीन काजी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अपनी खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं। अक्सर यह अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। महरीन काजी के द्वारा शेयर की गई तस्वीरें देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं और फैंस उनकी खूबसूरती की तारीफ करते हुए नहीं थकते हैं।

 

Back to top button