बॉलीवुड

फिल्मों के बायकॉट के बीच आया ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर का बयान, कहा-हम भावुक और घबराए हुए हैं

बॉलीवुड के लिए ये साल बहुत ही बुरा रहा है। उनके बॉक्स ऑफिस पर साउथ की फिल्में कब्जा किए हुए हैं। ऊपर से एक बड़ा वर्ग बॉलीवुड को बायकॉट करने का समर्थन करता है। अब जब भी कोई नई फिल्म रिलीज होती है तो सोशल मीडिया पर उस फिल्म के नाम के साथ बायकॉट ट्रेंड होने लगता है। आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा से लेकर अक्षय कुमार की रक्षाबंधन तक, सभी बिग बजट और स्टार वाली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई। ऐसे में फिल्म मेकर्स अपनी फिल्मों को लेकर घबराए हुए हैं।

अब ब्रह्मास्त्र फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी को ही ले लीजिए। आयान की ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। यह एक बिग बजट फिल्म है। इसे तीन पार्ट में बनाया गया है। इसका पहला पार्ट शिवा बस दस सीनों के अंदर सिनेमा में दस्तक देने जा रहा है। हालांकि अभी से सोशल मीडिया पर लोग इस फिल्म को बायकॉट करने की बार कर रहे हैं। ऐसे में मेकर्स को डर है कि कहीं उनकी फिल्म भी बाकियों की तरह फ्लॉप ना हो जाए। यदि ऐसा हुआ तो उनका करोड़ों का नुकसान हो जाएगा।

ब्रह्मास्त्र की रिलीज को लेकर घबराए डायरेक्टर अयान मुखर्जी

हाल ही में अयान मुखर्जी ने अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर एक पोस्ट किया। इसमें उन्होंने कहा कि वह वो भावुक और घबराए हुए हैं। उन्होंने इस पोस्ट में रणबीर कपूर का फिल्म से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है। साथ ही कैप्शन में लिखा – यकीन नहीं होता कि ब्रह्मास्त्र की रिलीज को बस दस दिन ही बचे हैं। इतने सलों से ब्रह्मास्त्र मुख्य रूप से मेरे एवं मेरी टीम से जुड़ी रही। लेकिन 9 सितंबर से ये उन दर्शकों से ज्यादा जुड़ जाएगी जो इसे अनुभव करेंगे। उम्मीद है कि इसकी सराहना भी करेंगे।

अयान मुखर्जी आगे लिखते हैं – ‘हमने बहुत भावुक, घबराए हुए, रोमांचक, बिना रुके काम किया जिससे ब्रह्मास्त्र को पूरी दुनिया के सामने ला सकें।‘ आयान की इस पोस्ट पर यूजर्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं। अधिकतर लोगों ने उनके सपोर्ट में कहा कि आप चिंता मत करिए फिल्म हिट होगी। वहीं कुछ ने कहा कि हम तो नहीं देखेंगे। बॉलीवुड को बायकॉट करेंगे।

फिल्मों के बायकॉट पर आलिया भट्ट का जवाब

फिल्मों के बायकॉट को लेकर हाल ही में आलिया भट्ट ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा – बिना किसी कारण के ऐसा क्यों हो रहा है? मैं हमेशा अपना बचाव नहीं कर सकती। यदि आप मुझे देखना पसंद नहीं करते तो मत देखो। मैं इसका कुछ नहीं कर सकती। लोग अक्सर कुछ ना कुछ कहते ही रहते हैं। आशा है कि मैं अपनी फिल्म से यह साबित कर पाऊँगी कि मैं जहां हूं वहाँ के लायक हूं।

करण जौहर द्वारा प्रोड्यूस ‘ब्रह्मास्त्र‘ में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, मौनी रॉय, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। बताया जा रहा है कि इसमें शाहरुख खान का स्पेशल केमियों भी है। लेकिन इसकी अभी आधिकारक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है।

Back to top button
?>