दिलचस्प

Video: 44 साल की शादी के बाद भी कम नहीं हुआ दद्दू का प्यार, बीवी को घुटनों पर बैठ किया प्रपोज

कहते हैं सच्चा प्यार उम्र के साथ बढ़ता चला जाता है। हालांकि आज के जमाने में सच्चा प्यार कम ही नजर आता है। लोगों की शादी बुढ़ापे तक टिक नहीं पाती है। उसके पहले ही तलाक हो जाता है। जिनकी शादी चलती भी है तो उनके बीच प्यार कम हो जाता है। वह बस दुनिया और समाज को दिखाने को साथ रहते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे बुजुर्ग कपल से मिलाने जा रहे हैं जिनके बीच का प्यार देख आपका दिल खुश हो जाएगा।

दरअसल सोशल मीडिया पर एक बूढ़े दादा जी का अपनी वाइफ को घुटने के बल गुलाब देते हुए प्रपोज करने का वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। आमतौर पर यही देखा जाता है कि यंग जनरेशन अपने लवर को स्टाइल में घुटनों के बल बैठकर गुलाब देकर प्यार का इजहार करती है। लेकिन सोशल मीडिया के इस जमाने में अब मिडिल एज और यहां तक कि ओल्ड एज के लोग भी ऐसा करने लगे हैं।

बुजुर्ग शख्स ने किया वाइफ को रोमांटिक अंदाज में प्रपोज

वैसे ओल्ड एज वालों के लिए ये करना इतना आसान नहीं होता है। पहले तो समाज उनको ताने मारता है। बोलत है इन्हें बुढ़ापे में रोमांस चढ़ा है। फिर उनकी उम्र अधिक हो जाने से उन्हें इस तरह यंग लोगों के जैसे घुटनों पर बैठने में भी प्रॉब्लम होती है। लेकिन हम यहां जिन दादाजी की बात कर रहे हैं उन्होंने अपनी सामाजिक और फिजिकल समस्याओं के बावजूद अपनी बीवी को प्यार से प्रपोज किया।

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दादाजी के हाथ में गुलाब का फूल है। वह घुटने पर बैठ वाइफ को प्रपोज करना चाहते हैं। हालांकि जोड़ों के दर्द और बुढ़ापे की वजह से उन्हें घुटनों पर बैठने में दिक्कत होती है। ऐसे में एक अन्य शख्स उनकी बैठने में मदद करता है। इसके बाद दादाजी अपनी प्यारी वाइफ को बड़े ही क्यूट अंदाज में गुलाब देकर प्रपोज करते हैं।

बताया जा रहा है कि कपल की शादी को 44 साल हो चुके हैं। दोनों के बीच आज भी बड़ा प्यार है। इस खूबसूरत वीडियो को म इंस्टाग्राम पर pragyajaingoley नाम के अकाउंट ने साझा किया है। इस वीडियो को देख लोग अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा ‘इसे कहते हैं सच्चा प्यार।’ दूसरा यूजर लिखता है ‘मैं भी यही चाहता हूं कि बुढ़ापे में मेरा और मेरी बीवी का प्यार ऐसा ही बना रहे।’ फिर एक शख्स लिखता है ‘ये बड़ा ही क्यूट है। अंकल को घुटने में तकलीफ है लेकिन फिर भी वे वाइफ के लिए झुके।’

यहां देखें दादाजी का दादी को प्रपोज

वैसे आपको यह प्रपोजल वीडियो कैसा लगा हमे कमेन्ट कर जरूर बताएं।

Back to top button