विशेष

आने वाला चंद्रग्रहण बढ़ाएगा पाकिस्तान और चीन की मुसीबतें, जानें कैसे!

7 अगस्त के दिन पूर्णिमा को रक्षाबंधन पड़ रहा है और उसी दिन रात में 10:52 से 12:48 तक चंद्रग्रहण लग रहा है। ज्योतिषशास्त्रियों का मानना है कि इस बार का चंद्रग्रहण पाकिस्तान और चीन के लिए भारी मुसीबतें लाने वाला है। चीन और पाकिस्तान के ऊपर भी ग्रहण लगने की सम्भावना है। ऐसा माना जा रहा है कि ग्रहण का प्रभाव चीन और पाकिस्तान में इतना बुरा होगा कि वहाँ भयानक भूकंप के साथ राजनीतिक झटके उत्पन्न होंगे। इसके साथ ही दोनों देशों के ऊपर युद्ध के बदल भी मंडरा सकते हैं।

भारत को सीमाओं पर अपने फ़ौज को तैयार रखने की जरुरत:

आपको जानकर ख़ुशी होगी कि इस ग्रहण का प्रभाव भारत और भारत की सेना के पक्ष में होने वाला है। पंडित अशोक प्रेमी बंसरीवाला की ज्योतिषीय गणना के अनुसार 1 अगस्त 2017 और 2018 में चीन और पाकिस्तान को भारत के कड़ी चुनौती मिलने वाली है, साथ ही दोनों देश युद्ध के भय के साये में जियेंगे। भारत को भी ऐसी स्थिति में पड़ोसी देशों में मिलने वाले विश्वासघात और सीमाओं पर आक्रमण होने की वजह से अपनी फ़ौज को तैयार रखने की आवश्यकता है।

पाकिस्तान को धन हानि और संघर्ष का करना पड़ेगा सामना:

भारत-चीन-और पाक सीमा पर गोलीबारी की भी सम्भावना है। गुप्तचर विदेश नीति को बहुत ज्यादा प्रभावित करने वाले हैं। पड़ोसी देश युद्ध करने की तैयारी में हैं और वह भारत को युद्ध की आग में झोकना चाहते हैं। पाकिस्तान की कुंडली के चौथे घर में 5 ग्रहों (सूर्य, शनि, बुध, शुक्र, चंद्रमा) का जमावड़ा है। इस वजह से ना ही पाकिस्तान खुद शांत बैठने वाला है और ना ही अपने पड़ोसी देश भारत को शांति से बैठने देगा। पाकिस्तान की कुंडली में कालसर्प दोष भी है, जिस वजह से पाकिस्तान में धन की हानि और संघर्ष होने की स्थिति है।

भारत को करना ही पड़ेगा निर्णायक युद्ध:

Woman in PM Modi security team

पाकिस्तान भारत के लिए सर दर्द बना रहेगा। वहीँ दूसरी तरफ चीन की कुंडली में मकर लग्न और सप्तम स्थान में नीच मंगल होने की वजह से अपनी षड़यंत्रकारी नीति से भारत को नुकसान पहुँचाने की पूरी कोशिश करेगा। वह भारत से युद्ध लड़ने की तैयारी में है और अंत में भारत से निर्णायक युद्ध करके ही दम लेने वाला है। तीनों देशों की कुंडलियों का अध्ययन करने पर यह निष्कर्ष निकाला गया है कि भारत को चीन और पाकिस्तान के खिलाफ निर्णायक युद्ध लड़ना ही होगा। भारत को अपने पड़ोसी देशों से विश्वासघात होने का खतरा है।

भारत को जूझना पड़ेगा अंतर्राष्ट्रीय आतंकवाद से:

भारत की कुंडली में 5 ग्रहों के योग के कारण संतुलन की कमी रहेगी, इस वजह से पड़ोसी देशों से ऐसे ही विवाद होते रहेंगे। भारत की कुंडली में केतु सप्तम भाव में है इस वजह से भारत को अंतर्राष्ट्रीय आतंकवाद से भी जूझना पड़ सकता है। पाकिस्तान में भारत को नुकसान पहुँचाने की साजिश पहले की तरह ही रची जा रही है। चीन और पाकिस्तान की गलत हरकतों की वजह से हर बार अमेरिका उसे फटकार लगता है लेकिन सच ये भी है कि समय पड़ने पर हर बार वह दोनों देशों की मदद भी करता है। आतंकवाद से निपटने के लिए अमेरिका भारत के साथ है लेकिन अब तक कोई इसका फायदा नहीं नजर आया है।

Back to top button