महिलाएं अपनी सारी बातें हर किसी को नहीं बताती. कुछ बातें वो अपने तक ही सीमित रखती हैं या किसी ख़ास दोस्त से ही शेयर करती हैं. इस वजह से पुरुषों को सिर्फ उतना ही पता रहता है जितना वे अपने आस-पास के लोगों से सुनते हैं या जितना एक महिला उन्हें बताती है. दरअसल अधिकतर पुरुषों को महिलाओं के बारे में कुछ भी नहीं पता होता. कुछ राज़ महिलाएं अपने अंदर ही दबाकर रखती हैं.

तो आईये हम आपको बताते हैं क्या हैं वो राज़ जो पुरुषों को भी जानना चाहिए:

  • क्या आप जानते हैं की एक महिला दूसरी महिला को पसंद भी कर सकती है. सिर्फ पसंद ही नहीं उन्हें उनसे प्यार भी हो सकता है. महिलायें स्टाइलिश महिला को भी देखना पसंद करती है, इसके विपरीत कुछ को उनसे नफ़रत भी हो सकती हैं.

  • हाल ही की सर्वे में पाया गया है की महिलाएं अपने पूर्व प्रेमी को स्टाक यानी पीछा करती हैं. उन्हें ये जानने में रूचि होती है की वो क्या कर रहे हैं, उनका रहन-सहन क्या है और अभी वो किस महिला के साथ हैं. इसके अलावा वो ये भी देखती हैं की उनका एक्स उन्हें उनसे ब्रेक-अप के बाद भी भाव देता है या नहीं.

  • पुरुषों की ही तरह महिलाओं को भी एडल्ट फिल्म देखना पसंद होता है. पर इस बात को वो खुले आम स्वीकार नहीं कर पाती.

  • अकेले होने पर महिलाएं वो सब करना चाहती हैं जो की वो किसी की मौजूदगी में नहीं कर पाती. जैसे मिरर के सामने गाना गाना, बिकिनी पहन कर नाचना, उल्टे-सीधे शक्ल बना कर सेल्फीज़ लेना या मेक-अप करना. ये सभी चीज़ें चीज़ें महिलाओं को बेहद पसंद होती हैं.

  • महिलाओं को अक्सर ऐसा लगता है की उनका पार्टनर उनसे कुछ ना कुछ छुपा रहा है. इसलिए  वो अपने पार्टनर से जुड़ी हर एक बात जानने के लिए बहुत उत्सुक रहती हैं.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.