बॉलीवुड

बिना मेकअप के भी बेहद प्यारी दिखी चंकी पांडे की बेटी, स्लीवलेस ऑरेंज टॉप पहन बिखेरी अदाएं

बॉलीवुड को लेकर लोगों में बड़ा क्रेज रहता है। खासकर इनमें काम करने वाले सितारों को लोग बहुत फॉलो करते हैं। वे उनके ग्लैमर और लुक से बहुत इंप्रेस होते हैं। फिर जब भी सुंदरता की मिसालें दी जाती है तो हमेशा बॉलीवुड हीरोइनों का नाम लिया जाता है। फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी हीरोइनें हैं जो ऑनस्क्रीन बड़ी सुंदर लगती हैं, लेकिन जब उन्हें बिना मेकअप के साथ रियल लाइफ में देखा जाए तो उनकी सुंदरता गायब हो जाती है।

बिना मेकअप भी अच्छी लगती हैं अनन्या

लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में कुछ गिनी चुनी एक्ट्रेस ऐसी भी हैं जो बिना मेकअप के भी बड़ी सुंदर और प्यारी लगती हैं। फिल्म अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे भी इन्हीं में से एक है। अनन्या की गिनती बॉलीवुड की सबसे क्यूट अभिनेत्रियों में होती हैं। उन्होंने 2019 में ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से डेब्यू किया था। फिर वे पति पत्नी और वो, गहराइयां जैसी फिल्मों में दिखाई दी।

अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर छाई

अनन्या सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उन्हें दो करोड़ सत्रह लाख से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं। यहां वे आए दिन फैंस के साथ अपनी निजी तस्वीरें साझा करती रहती हैं। हाल ही में अनन्या ने अपनी नो मेकअप लुक वाली तस्वीर साझा कर दर्शकों का दिल जीत लिया। इन तस्वीरों में वे बिना मेकअप भी बड़ी प्यारी लग रही हैं।

मेकअप के बिना दिखी बेहद क्यूट

अनन्या की ये तस्वीरें किसी बीच की लग रही है। इस दौरान उन्होंने ऑरेंज कलर का सिम्पल सा टॉप पहन रखा है। बाल उनके खुले है और चेहरे पर कोई भी मेकअप नहीं है। इस साधारण से लुक में भी अनन्या की सुंदरता कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। उनकी इस तस्वीर को अभी तक 6 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

मुस्कान ने जीता लोगों का दिल

अनन्या इन तस्वीरों में बड़ी मासूम नजर आ रही है। खासकर उनकी प्यारी मुस्कान करोड़ों लोगों का दिल जीत रही है। उनकी तस्वीर पर फैंस लगातार तारीफ़ों की बारिश कर रहे हैं। किसी ने लिखा कि आप तो बेहद क्यूट हैं। तो वहीं कोई बोलने लगा कि आप बिना मेकअप के भी कमाल की लगती हैं। वैसे इस पोस्ट को साझा करते हुए मजेदार कैप्शन दिया ‘Sun-Tra’। इसके साथ उन्होंने सूरज और संतरे का इमोजी भी बनाया।

अनन्या की सबसे खास बात ये है कि वे ट्रेडिशनल लुक और ग्लैमरस अंदाज सभी में अच्छी लगती हैं। वैसे आपको अनन्या का यह अवतार कैसा लगा?

Back to top button