विशेष

अभिनेता अथर्व नाहर ने गर्लफ्रेंड पूजा द्विवेदी के साथ लिए 7 फेरे, देखें शादी की खूबसूरत तस्वीरें

बॉलीवुड से लेकर टीवी दुनिया तक में शादी का सीजन चल रहा है। हाल ही में टीवी की पॉपुलर अभिनेत्री मौनी रॉय और करिश्मा तन्ना ने शादी रचाई है। इसी बीच टेलीविजन दुनिया के सबसे पॉपुलर अभिनेता अर्थव नाहर ने भी शादी रचा ली है। जी हां.. टीवी के मशहूर सीरियल ‘चक्रवर्ती सम्राट अशोक’ के जरिए घर-घर में मशहूर हुए अभिनेता अर्थव नाहर अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड पूजा द्विवेदी के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं।

कहा जा रहा है कि अर्थव काफी लंबे समय से पूजा द्विवेदी को डेट कर रहे थे। इसके बाद इन दोनों ने शादी रचाने का फैसला किया और 5 फरवरी साल 2022 को लखनऊ में इन्होंने बड़े ही धूमधाम से शादी रचाई। इनकी शादी में परिवार से जुड़े कुछ सदस्य और कुछ चुनिंदा मेहमान ही पहुंचे हुए थे। बता दे हाल ही में अर्थव ने शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अर्थव ने कैप्शन में लिखा कि, “सबसे पहले, हम एक-दूसरे का साथ में आशीर्वाद देने के लिए भगवान को धन्यवाद देना चाहते हैं। मेरे माता-पिता को धन्यवाद, जिन्होंने मुझे प्यार और प्रतिबद्धता का सही अर्थ सिखाया है। मेरे प्यारे भतीजे सिद्धार्थ और मेरी भतीजी धृति को धन्यवाद। बड़े भाई राकेश सिंह को धन्यवाद और मेरी भाभी व मेरे छोटे भाइयों और बहनों को धन्यवाद। हमारे परिवार और दोस्तों को धन्यवाद।”

वायरल हो रही इन तस्वीरों में आप देख सकते अर्थव क्रीम कलर की शेरवानी पहने हुए नजर आ रहे हैं, वहीं उन्होंने मेहरून कलर का सेहरा बांधा हुआ है, जबकि उनकी पत्नी पूजा ने लाल कलर का लहंगा पहना हुआ है जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही है। पूजा ने गोल्ड वर्क के साथ हैवी एंब्रॉयडरी वाले लाल रंग के लहंगे पर दुपट्टा भी रखा हुआ है जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है।

इसके अलावा पूजा ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए माथा पट्टी, चोकर, मैचिंग इयररिंग्स और लॉन्ग नेकपीस की मदद ली है। अर्थव ने पूजा संग अपने रिश्ते पर बताया कि वह करीब 10 साल से उन को डेट कर रहे थे। उनकी होने वाली पत्नी पूजा शास्त्रीय संगीत में पीएचडी कर रही है।

उन्होंने कहा कि, “हम बचपन से पारिवारिक मित्र रहे हैं। जैसा कि, लोग कहते हैं कि, प्यार की शुरुआत दोस्ती से होती है, तो यह सब कैसे शुरू हुआ। मैं यहां एक अभिनेता के रूप में खुद को स्थापित करने के लिए मुंबई में संघर्ष कर रहा हूं और वह इंडस्ट्री से जुड़ी नहीं हैं। पूजा वर्तमान में शास्त्रीय संगीत में पीएचडी कर रही हैं। तो यह दो नावों की तरह है, जो एक साथ यात्रा पर जा रहे हैं। फिर भी वह मेरा निरंतर समर्थन कर रही हैं। हम 10 वर्षों से डेटिंग कर रहे हैं।”

बता दें, अर्थव नाहर ‘सावधान इंडिया’ और ‘जय जय बजरंगबली’ जैसे शोज के लिए अपनी एक खास पहचान रखते हैं।

Back to top button