समाचार

स्पा मसाज सेंटर के नाम पर चल रहा था ये गंदा काम, पुलिस ने मारा छापा तो सच्चाई आईं सामने…

पहले 500 से 700 रुपए में मसाज के लिए बुलाती थी लड़कियां, फिर होता था ये काम...

नागौर (राजस्थान)! सोचिए आप किसी स्पा में मसाज के लिए जाएं और वहां आप किसी गंदे काम का शिकार हो जाएं। फिर आप पर क्या बीतेगी? जी हां सच पूछिए तो ऐसे में आप ठगे से महसूस करेंगे। लेकिन राजस्थान के नागौर जिले में कुछ ऐसी ही घटनाएं घटित हो रही थी। ऐसे में बता दें कि आसपास के लोगों की नजर में एक स्पा हाउस चढ़ सा गया था। दरअसल वहां मसाज के नाम पर कुछ ऐसा हो रहा था, जिसके बारें में सुनकर आसपास के लोग चकित थे।

गौरतलब हो इस स्पा सेंटर में ग्राहकों को लड़कियां बुलाती तो मसाज के लिए थी, लेकिन फिर कुछ ऐसा होता था कि जिससे आसपास के लोग परेशान होकर पुलिस को शिकायत करते हैं। जिसके बाद पुलिस की टीम वहां छापेमारी करती है और इसके बाद पुलिस भी चौंक जाती है। बता दें कि फिर इसी मामले पर नागौर वृताधिकारी विनोद कुमार छीपा ने बताया कि नागौर जिले में बीकानेर रोड स्थित एक मसाज पार्लर पर कार्रवाई करते हुए अनैतिक देह व्यापार में संलिप्त पांच लोगो को गिरफ्तार किया गया है।

girls used to call customers for masaj

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बता दें कि यह पूरा घटनाक्रम राजस्थान के नागौर का है, जहाँ पर बीकानेर रोड स्थित एक स्पा हाउस में मसाज के नाम पर देह व्यापार का धंधा चल रहा था और जब इसकी शिकायत पुलिस को की गईं। फिर पूरा मामला खुलकर सामने आया। बता दें कि इस स्पा हाउस को लेकर लगातार शिकायत आ रही थी। जिसके बाद नागौर वृताधिकारी विनोद कुमार छीपा ने मानव तस्करी यूनिट टीम के साथ बीकानेर रोड स्थित स्पा हाउस मसाज पार्लर पर दबिश दी और कार्रवाई के दौरान वहां से पांच संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया।

girls used to call customers for masaj

वहीं जानकारी के मुताबिक बता दें कि पुलिस ने नागौर निवासी गोपाल सोनी, बलराम मेघवाल, दामोदर भार्गव सहित दिल्ली और उत्तर प्रदेश निवासी दो युवतियों को भी गिरफ्तार किया है। इसके अलावा पुलिस गिरफ्त में आया दामोदर भार्गव व बीरबल मेघवाल जेएलएन अस्पताल में संविदा पर कर्मचारी नियुक्त हैं।

इसके अलावा इस मामले पर पुलिस की टीम ने बताया कि जब बार- बार शिकायत मिल रही थी। ऐसे में स्पेशल पुलिस टीम का गठन कर एक पुलिसकर्मी को बोगस ग्राहक बनाकर स्पा सेंटर में भेजा गया। वहीं इस दौरान अंदर स्पा की आड़ में अवैध सेक्स एक्टिविटीज चल रही थी और पुलिसकर्मी का सिग्नल मिलते ही रेड मारी गई। इसके अलावा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, इस मसाज पार्लर मे लंबे समय से इस प्रकार का अनैतिक देह व्यापार का काम चल रहा था। वहीं इससे पहले भी इस पार्लर पर दो बार ऐसी कार्रवाई होने की बात भी सामने आ रही है लेकिन उस समय आरोपियों के खिलाफ उचित कार्रवाई नहीं की गई थी।

वहीं इस स्पा सेंटर के बारें में जो एक विशेष बात निकलकर आ रही है। उसके मुताबिक यहाँ पर ग्राहकों को मसाज के बहाने बुलाया जाता था और इसके लिए तकरीबन 500 से 700 रुपए लिए जाते थे। इसके बाद जब ग्राहक अंदर आ जाते थे फिर उन्हें लड़कियां देह व्यापार के लिए तैयार करती थी और उनसे दो से तीन हजार रुपए में सेटिंग होती थी। वहीं आखिर में बता दें कि इस मामले में पुलिस स्पा पार्लर सेंटर संचालक से आगे की पूछताछ कर रही है, जिसके बाद कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button