बॉलीवुड

बचकर रहना, इनका खानदान खतरनाक है; जब सैफ को अक्षय ने भड़काया था करीना के ख़िलाफ़ : VIDEO

हिंदी सिनेमा के पहले सुपरस्टार रहे राजेश खन्ना की बड़ी बेटी और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने साल 1995 में हिंदी सिनेमा में अपने कदम फिल्म ‘बरसात’ से रखे थे. इस फिल्म में वे जाने-माने अभिनेता बॉबी देओल के साथ नज़र आई थी. इसके बाद ट्विंकल ने और भी कई फिल्मों में काम किया लेकिन वे पति अक्षय और पिता राजेश खन्ना की तरह सफ़ल नहीं हो पाई.

twinkle khanna

ट्विंकल खन्ना ने बाद में अभिनय से दूरी बना ली थी और अपना करियर निर्माता और लेखिका के रुप में बनाया. इसमें वे सफ़ल रही. ख़ासकर लेखिका के रूप में. लेखन के क्षेत्र में वे अपना अच्छा ख़ासा नाम बना चुकी हैं. अब तक ट्विंकल तीन किताबें भी लिख चुकी हैं.

twinkle khanna

ट्विंकल खन्ना इन दिनों अपने यूट्यूब पर बॉलीवुड हस्तियों से बातचीत के वीडियो पोस्ट कर सुर्ख़ियों में है. बीते दिनों उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल weak India पर लोकप्रिय अभिनेता जैकी श्रॉफ से बात की थी जबकि अब वे मशहूर अदाकारा करीना कपूर के साथ बातचीत करती हुई नज़र आ रही हैं.

twinkle khanna

हाल ही में ट्विंकल ने अपने यूट्यूब चैनल weak India पर करीना के साथ बातचीत का वीडियो अपलोड किया है जिसमें दोनों अपनी निजी ज़िंदगी से जुड़े कुछ राज भी खोल रही हैं. करीना ने ट्विंकल से उस समय की भी बात की है जब वे सैफ अली खान को डेट कर रही थी.

twinkle khanna and karena kapoor

बता दें कि करीना और सैफ अली की प्रेम कहानी की शुरुआत फिल्म ‘टशन’ की शूटिंग के दौरान हुई थी. इस फिल्म में अक्षय कुमार भी थे. फिल्म की शूटिंग के दौरान अक्षय ने सैफ को करीना के ख़िलाफ़ भड़काया था. इस बात का ख़ुलासा करीना ने अक्षय की पत्नी ट्विंकल के सामने किया.

twinkle khanna and karena kapoor

ट्विंकल से बातचीत में करीना ने बताया है कि अक्षय यह समझ चुके थे कि मेरे और सैफ के बीच कुछ चल रहा है. एक्ट्रेस के मुताबिक़ अक्षय को लग गया था कि हम दोनों कनेक्ट हो रहे हैं. अक्षय सैफ को किनारे ले गए और बोले, सुनो संभलकर रहना क्योंकि ये खतरनाक लड़कियां हैं, खानदान ही खतरनाक है. मैं उनको जानता हूं तो देखके रह.

ट्विंकल ने करीना से किया सवाल, कैसे हुआ प्यार ?

twinkle khanna and karena kapoor

ट्विंकल ने करीना से यह भी सवाल किया कि उन्हें सैफ अली खान से प्यार कैसे हुआ. साथ ही जानकारी देते हुए ट्विंकल ने बताया कि फिल्म ‘टशन’ की शूटिंग के दौरान मैं भी सेट पर आती थी. बता दें कि ‘टशन’ फिल्म साल 2008 में रिलीज हुई थी.

अक्षय ने सैफ से कहा कुछ ऐसा…

twinkle khanna and karena kapoor

करीना ने बताया कि अक्षय का सैफ को कहने का यह मतलब था कि थोड़ा संभलकर रहना, गलत जगह हाथ डाल रहे हो. तो अक्षय को जवाब में सैफ ने कहा था कि, ”मैं संभाल लूंगा”.

2012 में हुई करीना-सैफ की शादी…

लगभग चार से पांच साल तक करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने एक दूजे को डेट किया था. इसके बाद अक्टूबर 2012 में दोनों कलाकारों ने शादी कर ली थी.

साल 2012 में शादी के बंधन में बंधे सैफ और करीना आज दो बेटों के माता-पिता हैं. कपल के बड़े बेटे काआजन्म साल 2016 में हुआ था जिसका नाम तैमूर अली खान है. वहीं छोटे बेटे का नाम जेह है. जेह को करीना ने फरवरी 2021 में जन्म दिया था.

Back to top button