हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिंदी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल

आखिर यू ट्यूब से क्यों हटाए गए ढिंचाक पूजा के सभी विडियो, जानिए क्या है पूरा सच…

ढिंचाक पूजा को तो आप जानते ही होंगे। और अगर जानते है तो यू ट्यूब पर उसके बेसुरे और पकाऊ भी जरूर सुने होंगे। अगर आप ढिंचाक पूजा के यह बकवास गाने सुन कर पक चुके हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। दरअसल ढिंचाक पूजा के यू ट्यूब अकाउंट से उनके सभी गाने अचानक गायब हो गए हैं। जी हां, ये खबर बिल्कुल सच है। लेकिन ढिंचाक पूजा के फैंस को ये खबर पढ कर झटका लग सकता हैं। youtube removed dhinchak pooja video.

अगर आप अब यू ट्यूब अब ढिंचाक पूजा के चैनल पर जाकर उनके गाने प्ले करने की कोशिश की तो वहां आप को एक मैसेज पढ़ने को मिलेंगा जिसमें लिखा गया हैं This Channel Has no videos. हांलाकि अभी इस बात की जानकारी नहीं मिल पायी है कि उनके वीडियोज को यूट्यूब ने हटाया है या फिर ये किसी और ने।

अपने गानों की वजह से हिट हुई ढिंचाक पूजा :

ढिंचाक पूजा अपने गानों की वजह से चर्चा में आई है। सबसे पहले उसका “सेल्फी मैंने ले ली आज” गाना आया था जिसने यू ट्यूब पर आते ही तहलका मचा दिया। इस गाने को कई लाख लोगों ने देखा। इसके बाद ढिंचाक पूजा के तीन गाने और आए “दारु-दारु”, “स्वैग वाली टोपी” और अभी थोड़े दिन पहले ही उनका एक और गाना आया था “दिलों का शूटर है मेरा स्कूटर” वो गाना भी काफी हिट हुआ।

इन गानों को लेकर सोशल मीडिया पर ढिंचाक पूजा का काफी मजाक भी उड़ाया गया। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस में उनके खिलाफ स्कूटर पर हेलमेट ना पहनने के कारण एफआईआर भी दर्ज कराई गई थी। ढिंचाक पूजा भले ही बेसुरा गाती हो लेकिन उसके फैंस की भी कोई कमी नही है। उनके यूट्यूब चैनल पर इस समय 1.8 लाख सब्सक्राबर्स हैं।

किस ने हटाए ढिंचाक पूजा के गाने :

आपको बता दें कि इस से पहले ढिंचाक पूजा के चैनल पर करीब 12 वीडियोज मौजूद थे, लेकिन फिलहाल वहां सिर्फ ‘दिलों का शूटर’ वाला एक ही वीडियो दिखाई दे रहा है। एक खबर यें भी आ यही है की किसी कटप्पा सिंह नामक एक व्यक्ति ने की भी कॉपीराइट को लेकर शिकायत की थी जिस के बाद ढिंचाक पूजा के गाने यू ट्यूब से हटाए गए हैं। हालांकि इस बारे में पुख्ता जानकारी किसी के पास नहीं है। कुछ दिन पहले एक खबर यह भी आई थी कि ढिंचाक पूजा कलर्स टीवी के मशहुर रियलिटी शो ‘बिग-बोस’ में भी नजर आ सकती हैं।