समाचार

खौलते पानी में गिरा मासूम और तड़पते-तड़पते थम गईं सांसें, पिता के सामने थे लेकिन कुछ नहीं कर पाए

पिता की आँखों के सामने खेलते हुए पांच वर्षीय बालक गिरा खौलते पानी में

सिवनी (एमपी)! सिवनी के छपरा में 5 साल के मासूम की दर्दनाक मौत हो गई है। जी हां बस स्टैंड स्थित बिरयानी की दुकान में रखे गर्म पानी से भरे गंजे में गिरने से 5 साल का बालक बुरी तरह झुलस गया और फिर उसकी मौत हो गई।

वहीं यह दिल दहला देने वाली घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और इस घटना का सबसे दुःखद पहलू यह है कि जब पांच साल का यह मासूम खौलते हुए पानी में गिरा, उस वक्त उसके पिता पास में ही थे, लेकिन वह अपने लाडले को बचा न सके।

Child fell in boiling water

बता दें कि यह दिल दहला देने वाली घटना उस दौरान घटी। जब मासूम बालक अपने पिता के साथ खेल रहा था और अचानक से वह खेलते-खेलते पानी में जा गिरा और जब तक उसके पिता उसे बचाने का कोई उपाय कर पाते। तबतक काफ़ी देर हो चुकी थी। वहीं अब बच्चे की मौत के बाद घर में मातम का माहौल पसरा हुआ है।

Child fell in boiling water

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बता दें कि यह दुःखद और दिल को कचोटने वाली घटना सिवनी के छपरा बस स्टैंड की है। बस स्टैंड पर ही खुर्सीपार निवासी वीरेंद्र लोधी अपनी बिरयानी की दुकान लगाते हैं और मंगलवार को रोजाना की तरह वीरेंद्र बिरयानी बनाने की तैयारी कर रहा था।

उसने चावल पकाने के लिए गंजे में पानी गर्म किया। वहीं इसी दौरान उनका 5 साल का मासूम बच्चा उनके साथ ही खेलने लगा और इसी दौरान खेलते खेलते वीरेंद्र का बेटा शिवा पानी में गिर गया। जिसे तुरंत निकाला गया और अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया गया, लेकिन बच्चे का पेट बुरी तरह से झुलस गया था और ईलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई।

Child fell in boiling water

वहीं मालूम हो कि बच्चे के पिता वीरू लोधी ने बताया कि हादसे के बाद वह तुरंत बच्चे को अस्पताल ले गए थे। डॉक्टर की सलाह पर वे बच्चे को उपचार के बाद वापस घर ले आए। घर में बच्चे को दवाइयां देकर उपचार किया जा रहा था और इस घटना के तीन दिन बाद यानी शुक्रवार को अचानक मासूम शिवा उर्फ राजवीर सिंह लोधी की हालत बिगड़ गई और दोपहर करीब डेढ बजे उसने दम तोड़ दिया।

Child fell in boiling water

जिसके बाद अगले दिन यानी शनिवार को गमगीन माहौल में मासूम का अंतिम संस्कार किया गया और शिवा का एक छोटा भाई है, जो अभी तीन साल का है। वहीं अब इस दर्दनाक घटना का वीडियाे सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और चंद मिनटों में वीरू लोधी और उसके मासूम बच्चे के साथ एक ऐसी घटना घटित हो गई जो वीरू को जिदंगीभर न भरने वाला जख्म दे गई।

Back to top button