बॉलीवुड

अश्लीलता की दुकान है ये 5 वेब सीरीज, मम्मी-पापा के सामने भूलकर भी मत देखना

बीते कुछ सालों में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वेब सीरीज की बाढ़ सी आ गई है। अब आए दिन कोई न कोई नई वेब सीरीज रिलीज होती रहती है। इसकी एक वजह ये भी है कि इन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दर्शकों की संख्या भी बहुत बड़ी है।

सस्ते इंटरनेट प्लान और बढ़िया स्मार्टफोन के कारण लोग अब बहुत अधिक डिजिटल कंटेन्ट देखते हैं। ऐसे में मनोरंजन की दुनिया में टीवी और फिल्म के अलावा डिजिटल प्लेटफॉर्म भी एक बड़ी इंडस्ट्री बन गई है। इन वेब सीरीज का पॉवर इतना अधिक है कि बड़े-बड़े फिल्मी सितारें भी इसका हिस्सा बनने में संकोच नहीं करते हैं।

web series

वेब सीरीज की सबसे खास बात ये होती है कि यहां फिल्ममेकर के ऊपर कोई बंदिश नहीं होती है। वह और खुलकर अपनी कहानी को कह सकता है। यहां सेंसर बोर्ड की सख्ती भी नहीं होती है। ऐसे में फिल्म में भर-भरकर एडल्ट कंटेन्ट परोसा जाता है। कुछ वेब सीरीज में तो इतनी अश्लीलता होती है कि देखने वाला भी शर्मा जाता है।

ऐसे में आज हम आपको ओटीटी की 5 बेहद बोल्ड वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं। इन वेब सीरीज को आप अकेले में ही देखिएगा। इन्हें बच्चों या मम्मी-पापा के साथ देखने की भूल मत करना। कमरे का दरवाजा लगाकर ही देखना।

वर्जिन भास्कर

virgin bhaskar

वर्जिन भास्कर नामक इस वेब सीरीज में आपको बहुत से हॉट सीन्स देखने को मिल जाएंगे। एकता कपूर द्वारा प्रोड्यूस इस वेब सीरीज की कहानी एक कामुक विषय पर आधारित है। इसमें एक कुंवारे लड़के और उसकी मन की आकांक्षाओं पर फोकस किया गया है।

सीरीज में लड़के और उसकी गर्लफ्रेंड के बीच की केमिस्ट्री देख आप भी बेकाबू हो जाएंगे। इस वेब सीरीज को आप ओटीटी- जी5 पर देख सकते हैं।

फोर मोर शॉट्स प्लीज

Four More Shots Please!

‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ नामक इस वेब सीरीज को आप ओटीटी- अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं। इस सीरीज की खास बात ये है कि इसमें सिर्फ अश्लीलता ही नहीं परोसी गई है, बल्कि इसमें एक प्रापर कहानी भी है। मतलब आपको इसमें देखने में खूब मजा आएगा। सीरीज में चार भारतीय लड़कियों की कहानी को अलग-अलग तरीकों से दिखाया गया है।

फुह से फैंटेसी

fuh se fantasy

‘फुह से फैंटेसी’ को आप ओटीटी-वूट पर देख सकते हैं। इसमें कुल 9 एपिसोड हैं। सीरीज में सेक्सुअल कल्पनाओं को बड़े अच्छे से दिखाया गया है। इसे देख आपको बहुत मजा आएगा। इस सीरज में नवीन कस्तूरिया, करण वाही, सनाया पिठावाला जैसे कलाकार हैं।

हेलो मिनी

hello mini

हैलो मिनी नाम की इस वेब सीरीज को ओटीटी- नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है। ये बहुत ही बोल्ड और एडल्ट कंटेन्ट वाली सीरीज है। इस सीरीज में अश्लीलता के साथ बहुत अच्छा सस्पेंस भी है। ये सीरीज आपको जरूर पसंद आएगी। इसमें प्रिया बनर्जी, अर्जुन अनेजा, गौरव चोपड़ा, मृणाल दत्त, अनुजा जोशी और अंकुर राठी प्रमुख जैसे कलाकार हैं।

चरित्रहीन

charitraheen

चरित्रहीन नाम की इस वेब सीरीज को ओटीटी- MX Player पर देखा जा सकता है। इस सीरीज में हद से ज्यादा बोल्ड सीन्स हैं। इसलिए इसे परिवार के साथ देखना एक बेवकूफी होगी। आप इसे अकेले में ही देख सकते हैं।

Back to top button