बॉलीवुड

कैटरीना को छोड़ Sara Ali Khan संग बाइक पर घूमते नजर आए विक्की कौशल, वायरल हो रही है तस्वीर

Title 1 – पीली साड़ी पहन सारा अली खान इंदौर की गलियो बाइक पर विक्की कौशल के साथ घूमते नजर आई , वायरल हो रही तस्वीर
इंदौर : विक्की कौशल आजकल बेहद चर्चित एक्टर्स में एक है , अभी हाल में ही 9 दिसंबर को वो कटरीना के संग शादी के बंधन में बंध गए है । शादी के ठीक बाद वो अपने आगामी फ़िल्म लुका छुपी 2 की सूटिंग में बियस्त है ।

यह फ़िल्म में वो लीड रोल कर रहे है , और उनके साथ लीड रोल में एक्टर्स सारा अली खान भी है । दोनो के इंदौर की सड़को पर बाइक चलाते हुए एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है , फैंस उनकी आगामी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं ।

इसी का एक सीन शूट करने दोनों इंदौर के जवाहर मार्ग पर बाइक पर घूमे। सारा साड़ी पहनी हुई थीं, इसके पहले इन्होंने एक कोचिंग में बच्चों के साथ शूटिंग की थी। आज इसके आगे विक्की उन्हें लेने पहुंचे इस दृश्य को फिल्माया गया है। सारा लुका छुपी 2 फिल्म में टीचर के लुक में नजर आ रही हैं। दोनों ही देश के सबसे स्वच्छ शहर में अलग-अलग इलाकों में पहुंचकर शूटिंग कर रहे हैं।


सारा अली खान और विक्की कौशल को देखने के लिए सड़क के दोनों ओर लोगों की भीड़ जमा हो गई थी। लोग अपने फेवरेट एक्टर और एक्ट्रेस को देखने के लिए यहां जमा हो गए थे। फिल्म केदारनाथ में सारा अली खान की अदाकारी को सभी ने पसंद किया। अब उन्हें अपने सामने देख इंदौर के लोगों की खुशी और बढ़ गई है। इस दौरान लोगों ने अपने मोबाइल फोन से भी सारा और विक्की की तस्वीरें ली।

सूटिंग के लिए मार्केट भी बनाया गया

विक्की और सारा नंदलालपुरा से राजबाड़ा तक बाइक पर घूमे। शूटिंग के लिए जवाहर मार्ग पर खासतौर से सेल लगा एक छोटा मार्केट भी बनाया गया है। दोनों इस मार्केट में खरीदारी करते नजर आएंगे। सीन में स्कूली बच्चे भी चहलकदमी करते दिखाए गए हैं। सुबह जल्दी शुरू हुई शूटिंग देखने के लिए रोड पर लोगों की भीड़ लग गई। किसी ने अपने घर की बालकनी से तो किसी ने सड़ किनारे खड़े होकर दोनों फिल्म कलाकारों को निहारा।

Back to top button